लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Azamgarh News ›   Azamgarh: Friend's sister's number had to be given to someone else, severely beaten with sticks and belts

Azamgarh: दोस्त की बहन का नंबर किसी और को देना पड़ा भारी, डंडों और बेल्ट से की खूब पिटाई और फिर...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आजमगढ़ Published by: किरन रौतेला Updated Wed, 30 Nov 2022 04:47 PM IST
सार

अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव निवासी सत्यम राजभर व मेहदवारा गांव निवासी मिंटू व करन आपस में दोस्त थे। सत्यम ने अपने किसी दोस्त की बहन का नंबर किसी और को दे दिया। जिसकी जानकारी होने पर उसके दोस्त मिंटू व करन को हो गई। इसके बाद मिंटू व करन ने सत्यम को सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन-चार दिन पूर्व पकड़ लिया और जम कर लाठी-डंडे से पिटायी कर दिया।

दोस्तों ने ही दोस्त की जम कर की पिटायी, वीडियो वायरल
दोस्तों ने ही दोस्त की जम कर की पिटायी, वीडियो वायरल - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन चार दिनों पूर्व एक युवक को उसके दोस्त ही पीट रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग आर्य ने अहरौला थाने में मुकदमा पंजीकृत कराने के साथ ही आरोपी युवकों की तलाश में टीम लगा दिया है।


अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव निवासी सत्यम राजभर व मेहदवारा गांव निवासी मिंटू व करन आपस में दोस्त थे। सत्यम ने अपने किसी दोस्त के बहन का नंबर किसी और को दे दिया। जिसकी जानकारी होने पर उसके दोस्त मिंटू व करन को हो गई। इसके बाद मिंटू व करन ने सत्यम को सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन-चार दिन पूर्व पकड़ लिया और जम कर लाठी-डंडे से पिटायी कर दिया। इतना ही नहीं उसके कपड़े तक उतरवा कर दोनों युवकों ने सत्यम को लाठी से जम कर पीटा।

जिसका वीडियो किसी ने बना दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर युवक के पिटायी का वीडियो वायरल होते ही उसे एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया और एसओ अहरौला को मुकदमा पंजीकृत कर युवक की पिटाई करने वाले युवकों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों आरोपी युवकों मिंटू व करन की तलाश में पुलिस की टीम लग गई है।

सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसे संज्ञान में लेकर अहरौला थाने में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। जल्द ही युवक को पीटने वालों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।
अनुराग आर्य, एसपी आजमगढ़।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00