लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bahraich News ›   bahraich

Bahraich News: ट्रक व रोडवेज बस में भिड़ंत, छह की मौत, पांच गंभीर

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Thu, 01 Dec 2022 04:30 AM IST
bahraich
विज्ञापन
बहराइच। कोहरा घना होने के साथ-साथ अब हादसे भी बढ़ने लगे हैं। आगरा ईदगाह डिपो की बस जयपुर से लगभग 35-40 सवारियों को लेकर रुपईडीहा जा रही थी। जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघराघाट रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह चार बजे बस को सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया।

हादसे की सूचना पर पहुंची जरवलरोड पुलिस ने आनन-फानन में बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। हादसे की जानकारी होने पर जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र, एसएसपी केशव कुमार चौधरी, एसडीएम, एएसपी सिटी, सीओ आदि ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और घायलों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया और जिला प्रशासन को पीड़ितों की हर संभव मदद को आदेशित किया।

दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। इसमे पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के उरग्राम निवासी अजीत विश्वास(27), इटावा जिले के वरीपुर लुधियानी निवासी होम सिंह(30), बदायूं जिले के सोथा गोलघर निवासी हिलालुद्दीन(32), नेेपाल के डांग जिले के निवासी अनूप विश्वकर्मा (20), बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र के मरौचा डोकरी निवासी विपिन शुक्ला(21) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं ट्रक चालकमुरादाबाद जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र के मानकपुर गांव निवासी आरिश(18) ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में नेपाल के सुरखेत निवासी दुर्गा(32), नेपाल के धमाली निवासी धनीराम(40), श्रावस्ती के धइसरा निवासी कन्हैया लाल(25), बहराइच के दरगाह थाना क्षेत्र के सरडीहा निवासी ओमप्रकाश (26) व प्रेम सिंह(48)गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं मामूली रूप से जख्मी लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया।
इस भीषण सड़क हादसे में मृतकों में विशेश्वरगंज सीएचसी पर तैनात वरिष्ठ लिपिक हिलालुद्दीन व फखरपुर में तैनात कृषि प्राविधिक सहायक होम सिंह भी शामिल रहे। सीएचसी अधीक्षक डॉ. धीरेंद्र तिवारी ने बताया कि वरिष्ठ लिपिक हिलालुद्दीन अपने घर बदायूं गए थे। घर से वापस आते समय हादसे में उनकी मौत हो गयी। जिला कृषि अधिकारी सतीश पांडेय ने बताया कि हादसे में मृत इटावा के बरीपुरा निवासी होम सिंह कृषि विभाग में प्रविधिक सहायक थे और उनकी तैनाती फखरपुर ब्लॉक में थी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00