लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bahraich News ›   bahraich

Bahraich News: लकड़ी बीनने गए किशोर को तेंदुए ने मार डाला

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Thu, 01 Dec 2022 05:00 AM IST
bahraich
विज्ञापन
रुपईडीहा (बहराइच)। चकिया जंगल में मंगलवार को लकड़ी बीनने गए बालक पर तेंदुए ने हमला कर दिया। बुधवार को बालक का शव बरामद हुआ। वन व पुलिस विभाग की टीम ने उसके परिवारवालों को सूचना दी। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बक्शी गांव निवासी अरमान (12) मंगलवार को चकिया जंगल में लकड़ी बीनने गया था। शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह सूचना मिली कि चकिया रेंज के कंपार्टमेंट 14 में एक बालक का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। देखने से लग रहा था कि तेंदुए ने बालक को शिकार बनाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएफओ संजय शर्मा ने बताया कि शव को देखने से साफ पता चल रहा है कि तेंदुए के हमले से बालक की मौत हुई है। ग्रामीणों से जंगल में न जाने की अपील लगातार की जा रही है।

दो दिन पहले रुपईडीहा रेंज के करिंगा गांव निवासी 10 वर्षीय अंचल जंगल किनारे बकरी चरा रही थी। जंगल से निकल कर आए तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया था। आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो तेंदुआ भाग गया। बालिका को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज में टेपरा गांव निवासी सीमा (12) खेत में मिर्च तोड़ने गई थी। इसी दौरान जंगल से निकले तेंदुए ने बालिका पर हमला कर दिया था। हमले में उसकी मौत हो गई थी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00