बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

युवक की पिटाई कर चाचा को उठाया

अमर उजाला ब्यूरो/बाराबंकी Updated Sat, 23 Apr 2016 12:03 AM IST
विज्ञापन
 किडनैपिंग
किडनैपिंग - फोटो : Demo pic
ख़बर सुनें
बकाया रुपया मांगने पर नाराज दबंगों ने एक मजदूर की जमकर पिटाई कर दी। बाद में प्रधान के साथ सुलह करने जा रहे उसके चाचा को पीटकर अपहरण कर ले गए। जासेपुर प्रधान की सूचना पर कोतवाली पुलिस के पीछा करने पर अमेठी के शिवरतनगंज बाजार में बंधक को छोड़ कर आरोपी भाग गए। पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश की जा रही है।
विज्ञापन


शुक्रवार की सुबह जासेपुर निवासी मंशाराम रावत को अमेठी के शिवरतनगंज थाने के हथरोहना निवासी विक्रम सिंह, पवन सिंह, सानू सिंह व कोतवाली के भवनखेरा निवासी अंकित सिंह ने बाबा का पुरवा गांव के समीप काफी मारापीटा था।


लोगाें के विरोध करने पर सभी लोग भाग निकले लेकिन करीब नौ बजे दोबारा लौट कर बछरावां मार्ग पर जासेपुर प्रधान आसिफ के साथ जा रहे मंशाराम के चाचा हनुमान उर्फ सल्लर को भी मारापीटा तथा बंधक बना कर उठा ले गए।

प्रधान की सूचना पर हरकत में आई कोतवाली पुलिस के पीछा करने पर अमेठी के शिवरतनगंज बाजार में बदमाश सल्लर को स्कार्पियो से उतार कर भाग गए। मंशाराम ने बताया कई मेरी पांच हजार रुपये मजदूरी बकाया है।

मांगने पर मेरी पिटाई कर दी। बाद में समझौते के लिए आसिफ प्रधान के साथ गए मेरे चाचा हनुमान को भी मारपीट कर उठा ले गए। कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि सुबह मारपीट व अपहरण की सूचना पर पुलिस ने जीप का पीछा किया और शिवरतनगंज पुलिस को भी सूचना दी थी जिससे दबंग अपहृत को शिवरतन गंज बाजार में छोड़ कर भाग गए। कहा कि सीओ श्रीपाल यादव के निर्देशन में दबिश देकर एक आरोपी सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी भी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us