बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आधी रात पशु लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़

अमर उजाला ब्यूरो, बुलंदशहर Updated Thu, 22 Dec 2016 01:27 AM IST
विज्ञापन
car
car - फोटो : demo pic

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
कोतवाली क्षेत्र में गांव चचरई से हथियारों के बल पर भैंस लूटकर भाग रहे पिकअप सवार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम और मौके पर मौजूद ग्रामीणों पर पत्थर बरसाए और फायरिंग की ।
विज्ञापन


पथराव में कोतवाल और एक कांस्टेबल जख्मी हो गए। भागते वक्त बदमाशों की पिकअप पलट गई और उसमें दबकर एक बदमाश की मौत हो गई जबकि अन्य भाग निकले। पुलिस मृत बदमाश की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। 



पशु लूट की वारदात कोतवाली क्षेत्र के गांव चचरई में मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुई। पिकअप सवार आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश छोटे सिंह के पुत्र बिजेंद्र के मकान में घुसे। बदमाशों ने पशुओं के पास सो रही बिजेंद्र की मां कुसुम का मुंह भींचकर तमंचे तान दिए और दो भैंसों को पिकअप में लाद लिया। इसी दौरान कुसुम ने शोर मचा दिया।

इस पर आसपास के लोग दौड़ पड़े। इस पर बदमाश भागे तो बिजेंद्र ने अपने साथी की कार में अन्य साथियों के साथ मिलकर बदमाशों का पीछा किया। साथ ही 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे।  पुलिस को देख बदमाशों ने पहले से ही गाड़ी में मौजूद पत्थर पुलिस जीप पर बरसाए। साथ ही कई राउंड फायरिंग भी की।

पथराव में कोतवाली प्रभारी संजीव चौधरी और कांस्टेबल मनोज कुमार को चोटें आईं। तभी बदमाशों की गाड़ी का पहिया निकल गया और पिकअप पलट गई। एक बमाश गाड़ी के नीचे दब गया तो उसके साथ वाहन छोड़ भाग निकले। पुलिस ने दबे हुए बदमाश को निकालकर सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

सीओ ने बताया कि पीड़ित बिजेंद्र पुत्र छोटे सिंह की तहरीर पर एफआईआर कर ली गई है। अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक बदमाश की शिनाख्त की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us