लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Chandauli ›   GST SIB team raids coal trader in chandasi mandi chandauli 400 tonnes of coal recovered

Chandauli News: कोल व्यवसायी के यहां GST की एसआईबी टीम ने मारा छापा, 400 टन कोयला बरामद

अमर उजाला नेटवर्क, चंदौली Published by: उत्पल कांत Updated Thu, 29 Sep 2022 11:02 PM IST
सार

अधिकारियो की तमाम कोशिशों के बाद भी चंधासी मंडी में चोरी के कोयले की आवक रुकने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को जीएसटी एसआईबी की टीम ने चंधासी कोल मंडी में छापा कर 400 टन कोयला बरामद किया।

कोयला
कोयला - फोटो : सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अधिकारियो की तमाम कोशिशों के बाद भी चंधासी मंडी में चोरी के कोयले की आवक रुकने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को जीएसटी एसआईबी की टीम ने चंधासी कोल मंडी में छापा कर 400 टन कोयला बरामद किया। आवश्यक कार्रवाई के बाद टीम के कोल व्यव्यसायी ने सात लाख 29 हजार रुपए वसूल किए। 



मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चंधासी स्थित कोल मंडी में चोरी व लिंकेज के कोयले की लगातार आवक हो रही है। कई बार हुई कार्रवाई के बाद भी अवैध कोयले का कारोबार रूक नहीं रहा है। गुरुवार को जीएसटी एसआईबी की पांच सदस्यीय टीम चंधासी कोल मंडी स्थित एक व्यापारी के यहां पहुंची। जहां उन्होंने दस्तावेजो के साथ कोयले के स्टॉक का भौतिक सत्यापन किया।


इस दौरान व्यवसायी के स्टॉक में 400 टन कोयला अतिरिक्त बरामद हुआ। विभागीय अधिकारियों ने व्यापारी पर जुर्माने की कार्रवाई की। इस संबंध में डिप्टी कमिश्नर जीएसटी जेपी मौर्या ने बताया कि व्यापारी से सात लाख 29 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है। बताया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00