लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Firozabad News ›   Demand for action against the principal, students sitting on dharna

Firozabad News: प्राचार्या के खिलाफ कार्रवाई की मांग, धरने पर बैठे छात्र-छात्राएं

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Mon, 05 Dec 2022 11:24 PM IST
जलेसर रोड स्थित मेडिकल कॉलेज में धरना देते छात्र-छात्राए
जलेसर रोड स्थित मेडिकल कॉलेज में धरना देते छात्र-छात्राए - फोटो : FIROZABAD
विज्ञापन
फिरोजाबाद। एमबीबीएस के छात्र शैलेंद्र शंखवार की मौत के मामले में छात्र-छात्राओं का गुस्सा अभी शांत नहीं है। दो दिन बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से सोमवार को छात्र-छात्राओं में फिर से आक्रोश भड़क गया। छात्र-छात्राओं ने मेडिकल कॉलेज के गेट पर धरना प्रदर्शन कर प्राचार्या और वार्डन के खिलाफ नारेबाजी की। उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हाथों पर काली पट्टी बांधकर जुलूस निकाला।

कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को सुबह कॉलेज परिसर में बनी कैंटीन के सामने मैदान में छात्र-छात्राएं एकत्रित हो गए। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आक्रोशित छात्र-छात्राओं को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। छात्र-छात्राओं ने किसी तरह का आंदोलन न करने की बात कहकर पुलिस को वहां से चलता कर दिया। पुलिस फोर्स कॉलेज के गेट के बाहर आकर बैठ गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे छात्र-छात्राएं हाथों में नारे लिखी पट्टियों के साथ नारेबाजी करते हुए कॉलेज के गेट पर पहुंच गए।

गेट पहले से बंद था, इस कारण वह कॉलेज परिसर के बाहर नहीं निकल सके। गेट बंद देख छात्र छात्राओं में आक्रोश फैल गया। वह अंदर ही गेट के सामने धरने पर बैठ गए। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। कहा कि पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज है पर कार्रवाई किसी पर नहीं हुई है। सीओ सिटी हरिमोहन सिंह के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।
सीओ सिटी और नारखी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार पांडेय द्वारा करीब दो घंटे तक छात्र-छात्राओं से एक कमरे में बैठकर बात की। पुलिस ने छात्र छात्राओं को अश्वासन दिया कि वह परेशान न हो। पुलिस अपनी जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। आश्वासन पर छात्र छात्राओं ने आंदोलन को समाप्त किया।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00