लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Firozabad News ›   Thieves looted two quintals from the bullion merchant's shop in Sirsaganj

Firozabad News: सिरसागंज के सर्राफा व्यापारी की दुकान से चोरों ने उड़ाई दो कुंतल की तिजोरी

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Sun, 04 Dec 2022 09:48 PM IST
मौके पर घटना की जांच करते डाग क्वाड टीम के अधिकारी
मौके पर घटना की जांच करते डाग क्वाड टीम के अधिकारी - फोटो : FIROZABAD
विज्ञापन
सिरसागंज। नगर के प्रमुख बाजार में सराफा व्यापारी की गज लक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान है। शनिवार रात में दुकान के पीछे के गेट से ताला तोड़कर अज्ञात चोर दो क्विंटल की तिजोरी चुरा ले गए। चोरी के विरोध में रविवार को सराफा कारोबारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। तिजोरी में कितना माल था इसका आकलन नहीं है।

सिरसागंज के मुख्य बाजार मैन रोड पर अतुल फरसैया का सराफा कारोबार है। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम को वह छह बजे दुकान बंद करके गए थे। रविवार सुबह करीब 9:30 बजे जब दुकान खोली तो देखा दुकान के अंदर रखी एक तिजोरी जो लगभग दो क्विंटल वजन की थी उसे दुकान के पिछले गेट से ताला तोड़कर चोर चुरा ले गए। चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी अपने साथ ले गए। उन्होंने कहा कि घटनास्थल मुख्य बाजार में है।

पुलिस पिकेट रात में गश्त करती है एवं दुकान के सामने का कोई भी ताला नहीं टूटा है। बगल के गली में पिछले गेट से चोर ताला तोड़कर तिजोरी को उठा ले गए। चोरी की घटना से आक्रोशित सराफा एसोसिएशन ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर मलिक पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए तथा मामले की जानकारी ले रहे है। स्वर्णकार अतुल फरसैया ने बताया कि चोरी के नुकसान का आकलन अभी नहीं हो पा रहा है। हालांकि फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची तथा आवश्यक तथ्य जुटाए।
एक दर्जन सीसीटीवी के फुटेज जांच के लिए रखे
पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए मैन रोड, इटावा रोड और गली के एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली हैं। क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने कहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा होगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00