लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Ghazipur News ›   The list was not on the wall of the quota shop, the maintenance was not found properly

Ghazipur News: कोटे की दुकान के दीवार पर नहीं थी सूची, रख-रखाव नहीं मिला ठीक

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Wed, 30 Nov 2022 05:00 AM IST
The list was not on the wall of the quota shop, the maintenance was not found properly
विज्ञापन
जिलाधिकारी के निर्देश पर मंगलवार को एसडीएम सेवराई ने भदौरा, गहमर, बारा, रायसेनपुर और बरेजी गांव में राशन की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। दुकानों पर खाद्यान्न का रख रखाव ठीक नहीं मिला। जिस पर उन्होंने राशन डीलरों को चेतावनी दी। सभी कार्ड धारकों को समय पर निर्धारित राशन वितरण करने के दुकानदारों को निर्देश दिए। इस दौरान उन्हें दुकानों में अनियमितता मिली। जल्द ही नोटिस भेजकर कोटेदारों से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

उपजिलाधिकारी ने भदौरा में कोटेदार ईश्वरदयाल, गहमर में शंभुप्रसाद, बारा में विजय नारायण राम, रायसेनपुर में देवेंद्र शमशेर सिंह तथा बरेजी में रीना देवी मौजूद मिली। दुकानों पर रख-रखाव में लापरवाही बरते जाने पर उन्होंने नाराजगी जताई तथा सुधार की चेतावनी दी। उसके बाद उन्होंने डीलरों से राशन वितरण के बारे में भी जानकारी ली।

एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि राशन की सभी दुकानों में अनियमितताएं मिली है। किसी भी दुकान की दीवार पर सूची अंकित नहीं थी और न ही रख -रखाव सही मिला। कोटेदारों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण लेने के बाद अनियमितताओं की विस्तृत रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00