घर के बाहर बैठे तीन लोगों पर की फायरिंग, वीडियो वायरल

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, हाथरस। Updated Sat, 03 Mar 2018 11:56 PM IST
VIDEO VIRAL
VIDEO VIRAL - फोटो : DEMO PHOTO
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंदपा क्षेत्र के गांव कोका में घर के बाहर बैठे तीन लोगों पर गांव के ही एक युवक ने तमंचे से गोली चला दी। इस जानलेवा हमले में तीनों लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि इस दौरान किसी ने इस हमले का वीडियो बना लिया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। पुलिस के हाथ सुबूत लगते ही आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मुख्य आरोपी की तलाश में चंदपा पुलिस जुट गई। 
विज्ञापन


कोका निवासी मोहम्मद आरिफ खां पुत्र पंजाबी खां के मुताबिक उनकी गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह अपने भतीजे शाहिद पुत्र रहीम बख्श और चाचा जलालुद्दीन के साथ घर के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान वहां से निकले गफ्फार पुत्र काले खां उर्फ कलेक्टर से उनकी कहासुनी हो गई।


गफ्फार और उसके परिजनों से मोहम्मद आरिफ के परिवार की पुरानी रंजिश है। कहासुनी के बाद गफ्फार अपने सगे भाई फिरोज, शाहिद, शाकिर और मोबिन आदि को लेकर उनके घर पहुंच गया। भाइयों का इशारा पाते ही गफ्फार ने तीनों पर गोली चला दी। इस हमले में तीनों बाल-बाल बच गए। शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी भाग निकले। इस हमले का वीडियो एक ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इस वीडियो में गफ्फार हाथ में तमंचे से फायरिंग करता साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कोतवाल चंदपा विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों के विरुद्ध जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। मुख्य आरोपी गफ्फार की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00