लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Hathras ›   Hathras: Rajput Riders and Lakshya Academy won their matches

हाथरस : राजपूत राइडर्स व लक्ष्य एकेडमी ने जीते अपने मुकाबले

Aligarh Bureau अलीगढ़ ब्यूरो
Updated Thu, 06 Oct 2022 12:21 AM IST
सार

बुधवार से शुरू हुई आठ टीमों के टूर्नामेंट में पहला मुकाबला लक्ष्य एकेडमी व सहारा इलेवन के मध्य हुआ। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहारा इलेविन की टीम 125 रन ही बना सकी। राजपूत राइडर्स की ओर से सतेंद्र ने तीन व विशाल ने तीन विकेट लिए।

Hathras: Rajput Riders and Lakshya Academy won their matches
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हाथरस

विजय दशमी के दिन बुधवार को डीआरबी इंटर कॉलेज के मैदान पर हाथरस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। पहले दिन लक्ष्य एकेडमी ने सहारा इलेविन तथा दूसरे मैच में राजपूत राइडर्स की टीम ने आईसीसी क्लब को शिकस्त दी।
बुधवार से शुरू हुई आठ टीमों के टूर्नामेंट में पहला मुकाबला लक्ष्य एकेडमी व सहारा इलेवन के मध्य हुआ। लक्ष्य एकेडमी के कप्तान शेखर कश्यप ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पूरी टीम 19 ओवर में 130 रन बनाकर आल आउट हो गई। टीम के लिए बल्लेबाज राहुल कुमार ने 39 गेंद में आठ चौके व एक छक्का की मदद से 46 तथा दिवांग भाटिया ने 19 गेंद में दो छक्के व एक चौके की मदद से टीम के लिए 28 रनों का योगदान दिया। सहारा इलेवन की ओर से हिमांशू ने तीन व इकबाल ने दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहारा इलेविन की टीम 125 रन ही बना सकी। पांच रनों से लक्ष्य एकेडमी ने मुकाबला जीत लिया। ललित वर्मा ने सबसे अधिक 34 गेंद में पांच चौकों की मदद से 32 रनों का योगदान दिया। आलराउंड प्रदर्शन करने पर लक्ष्य एकेडमी के राहुल कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया। दूसरा मुकाबला आइसीसी व राजपूत राइडर्स नगला इमलिया की टीम के मध्य हुआ।
आइसीसी की टीम सिर्फ 12 ओवर में 74 रन बनाकर आलआउट हो गई। राजपूत राइडर्स की टीम ने 11 ओवर में पांच विकेट खोकर मुकाबला जीत लिया। आइसीसी की ओर से सबसे अधिक 19 रन अरविन ने बनाए। राजपूत राइडर्स की ओर से सतेंद्र ने तीन व विशाल ने तीन विकेट लिए। राजपूत राइडर्स की ओर से कप्तान रवि ठाकुर ने सबसे अधिक 33 रनों की पारी खेली। विशाल कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया। दोनों मैचों में अंपायरिंग की भूमिका विकास शर्मा व विशाल उपाध्याय ने निभाई। मैच के दौरान आयोजक गोपाल पौनियां, राहुल तिवारी, सिद्धार्थ शर्मा, जेपी कप्तान, राहुल, दीपक गुप्ता, सौरव चंद्रा, अर्चित ,मनोज, प्रशांत आदि मौजूद रहे। संवाद
आज होने वाले मुकाबले
बृहस्पतिवार को सुबह की पाली में हाथरस एकेडमी व कृष्णा एकेडमी के मध्य होगा। दूसरा मुकाबला टाइगर इलेविन और हाथरस इलेविन के मध्य होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00