लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Jhansi ›   family members of girl accused her husband and other in laws of murder In Jhansi s Baruasagar

पूरी न कर पाई पति की ये डिमांड: बदले में पत्नी के साथ युवक रोज करता था बुरा सलूक, नदी में मिला महिला का शव

अमर उजाला ब्यूरो, झांसी Published by: आकाश दुबे Updated Thu, 29 Sep 2022 08:22 PM IST
सार

दतिया के बहादुरपुर गांव निवासी भज्जू पाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी इकलौती बेटी पूजा (22) की शादी तीन साल पहले बरोई गांव के पाल डेरा निवासी कमल पाल से की थी। आरोप लगाया है कि पति समेत अन्य ससुराल वालों ने उसे मार डाला।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

झांसी के बरुआसागर के बरोई गांव के पास ढुमरई नदी से एक विवाहिता का शव गुरुवार को बरामद हुआ। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति, ससुर, सास एवं ननद के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

दतिया के बहादुरपुर गांव निवासी भज्जू पाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी इकलौती बेटी पूजा (22) की शादी तीन साल पहले बरोई गांव के पाल डेरा निवासी कमल पाल से की थी। विवाह में उन्होंने करीब दस लाख रुपये खर्च किए थे।

उनका कहना है पिछले करीब एक साल से ससुरालीजन ने चार पहिया वाहन की मांग शुरू कर दी। पूजा के असमर्थता जताने पर उससे मारपीट करने लगे। करीब दस दिन पहले मामूली विवाद में पति कमल ने पूजा की बेल्ट से बेरहमी से पिटाई करके अधमरा कर दिया था। पूजा के बताने पर वह लोग ससुराल पहुंचे। समझाया-बुझाया लेकिन, मारपीट बंद नहीं हुई।

बुधवार को भी पूजा को बुरी तरह मारापीटा गया, इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद ससुरालवालों ने शव को गांव से कुछ दूर ढुमरई नदी में फेंक दिया। जब उन लोगों ने पूछा तब पति कमल ने बताया कि कपड़ा धोने के दौरान पूजा का पांव फिसल गया और वह नदी में गिर पड़ी थी।

मायके वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया गया। उधर, पिता भज्जू पाल ने पति कमल पाल, ससुर देवकी नंदन, सास किशोरी और ननद सविता के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00