बाइक सवारों ने दंपती को गोली मारकर दिनदहाड़े की लूटपाट

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Mon, 19 Jul 2021 11:28 PM IST
kannauj news
kannauj news - फोटो : CHIBRAMAU
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सौरिख। इटावा जिले से पत्नी को दवा दिलाकर लौट रहे बाइक सवार दंपती को बदमाशों ने रास्ते में रोक लिया। यह लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर पति को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मैनपुरी की तरफ भाग निकले। युवक को गंभीर हालत में सैफई भेज दिया गया।
विज्ञापन

सोमवार को इलाके के ग्राम कुड़री निवासी रजनीश यादव पुत्र श्रीकृष्ण यादव पत्नी शिल्पी को दवा दिलाने के लिए बाइक से इटावा जिले के कोइया रंपुरा गांव गए थे। दवा लेकर लौटते समय गांव से पहले सकरावा व उसराहार मार्ग पर पहले से घात लगाए बाइक सवार लुटेरों ने पीछा कर तमंचे के बल पर रोक लिया। शिल्पी की कनपटी से तमंचा सटाकर लुटेरे लूटपाट करने लगे। रजनीश ने विरोध किया तो लुटेरों ने गोली मार दी। कमर में गोली लगने से रजनीश घायल होकर गिर पड़े। शिल्पी के शोर मचाने पर बदमाश तमंचा लहराते हुए मैनपुरी की तरफ भाग गए।

जानकारी पर एएसपी डॉ. अरविंद कुमार, सीओ शिव कुमार थापा, सौरिख के प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह व इंदरगढ़ थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रजनीश को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई भेज दिया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात से लोगों में दहशत है। वहीं बदमाश पुलिस की पहुंच से दूर हैं।
वारदात से सहमी हैं शिल्पी
पति को गोली मारकर लूट की वारदात से शिल्पी सहमी हुई हैं।वह कुछ भी बोलने से डर रही हैं। शिल्पी के अनुसार अपाचे बाइक पर दो लुटेरे तमंचों से लैस थे। लुटेरों ने उससे दो अंगूठी, कुंडल, जंजीर लूट ली। पति के गले की जंजीर भी ले गए।
लुटेरों की तलाश में सील किए बार्डर
दिनदहाड़े लूट करने के बाद आरोपी भाग निकले। लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस ने क्षेत्र के सभी तिराहों व चौराहों पर चेकिंग शुरू कर दी। बार्डरों को सील कर दिया। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम को भी लगाया गया है।
वारदात स्थल से तीन जनपदों के लिए जाता है रास्ता
बाइक सवार दंपती से घटना की जगह से पड़ोसी जनपद औरैया, इटावा व मैनपुरी के लिए रास्ता जाता है। पत्नी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मैनपुरी को जाने वाले रास्ते पर गए हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00