लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Congress leader Pramod Tiwari said: Corona epidemic in the country is a gift of Modi government, also targeted the Chief Minister

कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी बोले: देश में कोरोना महामारी मोदी सरकार की देन, मुख्यमंत्री पर भी साधा निशाना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: प्रभापुंज मिश्रा Updated Sun, 06 Feb 2022 01:40 PM IST
सार

किदवईनगर में प्रत्याशी अजय कपूर और कल्याणपुर में नेहा तिवारी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उन्होंने कहा कि कानपुर को बनाने में कांग्रेस की केंद्र सरकार ने काफी कार्य किया है।

कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी का स्वागत करते किदवई नगर विधानसभा प्रत्याशी अजय कपूर
कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी का स्वागत करते किदवई नगर विधानसभा प्रत्याशी अजय कपूर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राज्यसभा सदस्य और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कोरोना महामारी के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। दावा किया कि विदेशी उड़ानों पर समय पर प्रतिबंध लगा दिया जाता तो हालात काफी बेहतर होते। शनिवार को महानगर आए प्रमोद तिवारी ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जगह-जगह जनसंपर्क किया।


किदवईनगर में प्रत्याशी अजय कपूर और कल्याणपुर में नेहा तिवारी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उन्होंने कहा कि कानपुर को बनाने में कांग्रेस की केंद्र सरकार ने काफी कार्य किया है। पिछले दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के गर्मी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे किसी भी व्यक्ति के लिए इस तरह का बयान देना उचित नहीं है। उन्हें संयम बरतना चाहिए।


कल्याणपुर में बागी कांग्रेसियों ने किया किनारा

कल्याणपुर में कांग्रेस के कार्यक्रम से ज्यादातर ऐसे पदाधिकारी गायब रहे, जो टिकट न मिलने से नाराज हैं। यहां पार्टी की तरफ से बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे की बड़ी बहन नेहा तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है।

टिकट न मिलने से कई ने विरोध में नामांकन भी दाखिल कर दिया था, पर सिंबल नहीं होने से उनके पर्चे खारिज हो गए। इसका असर प्रमोद तिवारी के कार्यक्रम में भी दिखा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00