लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Kanpur: Cash worth crores recovered from two vans during checking, police seized money

कानपुर: चेकिंग के दौरान दो कैश वैन से करोड़ों की नकदी बरामद, पुलिस ने कंपनी अधिकारियों से मांगे कागजात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: प्रभापुंज मिश्रा Updated Sat, 05 Feb 2022 06:21 PM IST
सार

वाहनों की चेकिंग के दौरान स्वरूप नगर थाना पुलिस व स्टैटिक्स टीम ने भी कैश वैन से 1.54 करोड़ रुपया पकड़ा। कैश वैन से नकदी संग पकड़े गए दो लोगों के इस संबंध में कोई प्रपत्र उपलब्ध न करा पाने पर नकदी जब्त की गई है।

कानपुर में वाहन चेकिंग के दौरान करोड़ों की नकदी बरामद
कानपुर में वाहन चेकिंग के दौरान करोड़ों की नकदी बरामद - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कानपुर में पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक वैन से करीब 5.74 करोड़ की नकदी बरामद की। वैन से पकड़े गए सीएमएस कंपनी के आरएम रवींद्र शर्मा ने पुलिस को बताया कि कंपनी केस्को के कलेक्शन का रुपया बैंक में जमा करने का काम करती है। पुलिस ने रुपयों के संबंध में प्रपत्र मांगे हैं। 


वहीं, गोल चौराहे के पास शनिवार को वाहनों की चेकिंग के दौरान स्वरूप नगर थाना पुलिस व स्टैटिक्स टीम ने भी कैश वैन से 1.54 करोड़ रुपये बरामद किए। कैश वैन से नकदी संग पकड़े गए दो लोग नकदी के संबंध में कोई प्रपत्र उपलब्ध न करा पाने पर नकदी जब्त की गई है।

 

पुलिस के अनुसार सिक्योर इंडिया लिमिटेड कंपनी की कैश वैन को रोक कर चेक किया तो अंदर रखे एक बक्से में एक करोड़ 54 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद किए गए। वैन से पकड़े गए रोहित और शैलेंद्र नाम के युवकों ने खुद को कंपनी का कर्मचारी बताया।
 

कर्मचारियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम में एक करोड़, आईसीआईसी बैंक के एटीएम में 50 लाख व टाटा इंडिकॉम के एटीएम में 4.50 लाख रुपये डालने के लिए भेजे गए थे। पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों को अवगत कराते हुए प्रपत्र मांगे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00