लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Shameful: Four-year-old girl raped, admitted in critical condition, accused hanged

शर्मनाक: चार साल की मासूम से दुष्कर्म, गंभीर हालत में भर्ती, आरोपी ने फांसी लगाई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: प्रभापुंज मिश्रा Updated Sun, 06 Feb 2022 01:27 PM IST
सार

शुक्रवार शाम को पड़ोसी सुरजीत (20) उनकी चार साल की बेटी को पशु बाड़े में लेकर चला गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की बड़ी बहन जब चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंची तो सुरजीत वहां से भाग निकला। पुलिस ने तत्काल बच्ची को घाटमपुर सीएचसी भेजा। वहां से कांशीराम ट्रांमा सेंटर रेफर कर दिया।

Prayagraj News :  रेप पीड़िता। डेमो
Prayagraj News : रेप पीड़िता। डेमो - फोटो : प्रयागराज
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार शाम सिपाही की चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश कर ही रही थी कि शनिवार शाम गांव के बाहर खेत में पेड़ से उसका शव फंदे से लटका मिला।


पुलिस ने फोरेंसिक जांच कराने के बाद शव उतारकर मोर्चरी भेजा। एसपी आउटर की निगरानी में मामले की तफ्तीश जारी है। आरोपी दूर के रिश्ते में बच्ची का चाचा है। गांव निवासी सिपाही औरैया में तैनात है। उनकी पत्नी व बेटियां गांव में ही रहती हैं।


शुक्रवार शाम को पड़ोसी सुरजीत (20) उनकी चार साल की बेटी को पशु बाड़े में लेकर चला गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की बड़ी बहन जब चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंची तो सुरजीत वहां से भाग निकला। पुलिस ने तत्काल बच्ची को घाटमपुर सीएचसी भेजा। वहां से कांशीराम ट्रांमा सेंटर रेफर कर दिया।

देर शाम पीड़िता को हैलट में भर्ती कराया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म हैं। इलाज जारी है। उधर, शाम से ही पुलिस व आरोपी के घरवाले सुरजीत की तलाश में जुटे थे। शनिवार शाम को गांव के बाहर खेत में ट्यूबवेल के पास एक पेड़ पर उसका शव मिला।

पकड़े जाने के डर से की खुदकुशी

शुक्रवार शाम को ही घटना की जानकारी हो गई थी। पुलिस के पास भी सूचना थी। पुलिस ने पीड़ित परिवार से संपर्क किया लेकिन वह कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए। उसके बाद एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही से बातचीत कर तहरीर ली।

तब एफआईआर दर्ज की गई। आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी थी। परिजन भी उसको खोज रहे थे। आशंका है कि पकड़े जाने के डर से आरोपी ने खुदकुशी कर ली। आरोपी पीड़िता का दूर का चाचा है, कहीं उसने आत्मग्लानि में आत्महत्या तो नहीं कर ली।

चॉकलेट देने के बहाने से बुलाया था 

एफआईआर के मुताबिक आरोपी के परिजन किसी रिश्तेदार के घर गए थे। वह शाम को पीड़िता के घर के पास था। उसने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से बुलाया। फिर पशु बाड़े में ले गया। वहीं पर दुष्कर्म किया। 
 
एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। जिस पर आरोप था उस युवक ने खुदकुशी कर ली। बच्ची का इलाज जारी है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00