Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Triple Murder: Police could not trace the killers of husband wife and son

ट्रिपल मर्डर: पति पत्नी और बेटे के हत्यारों का सुराग न लगा सकी पुलिस, किधर से फरार हुए बदमाश पता नहीं

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: प्रभापुंज मिश्रा Updated Mon, 04 Oct 2021 10:45 AM IST

सार

पुलिस को आशंका है हत्यारे गलियों और रेलवे पटरी होते हुए भागे हैं। अब सर्विलांस की मदद से पुलिस सुराग तलाश रही है। फजलगंज के उचवां में परचून दुकानदार प्रेम किशोर उनकी पत्नी ललिता और बेटे नैतिक की शुक्रवार रात घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी।
कानपुर: पति पत्नी और बेटे की हत्या
कानपुर: पति पत्नी और बेटे की हत्या - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कानपुर के फजलगंज में हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस दो दिन बाद भी हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस अब तक यह पता नहीं कर सकी है कि आखिर वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश किस तरफ से फरार हुए। मृतक के घर के बाहर केवल तीन संदिग्ध एक फुटेज में कैद हुए हैं। इसके अलावा किसी भी मुख्य चौराहों के कैमरों में यह सब कैद नहीं हुए।


आशंका है कि हत्यारे गलियों और रेलवे पटरी होते हुए भागे हैं। अब सर्विलांस की मदद से पुलिस सुराग तलाश रही है। फजलगंज के उचवां में परचून दुकानदार प्रेम किशोर उनकी पत्नी ललिता और बेटे नैतिक की शुक्रवार रात घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। शनिवार सुबह तीनों के शव घर पर पड़े मिले थे।


हाथ पैर बंधे थे और सिर पर पॉलिथीन कसी हुई थी। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी जांच टीम को लीड कर रही हैं। पुलिस को पहले ही दिन एक फुटेज मिला था। जिसमें रात डेढ़ बजे तीन संदिग्ध प्रेम किशोर के दरवाजे पर खड़े नजर आ रहे थे। पुलिस ने उसके बाद फजलगंज चौराहा, जरीब चौकी, विजय नगर, चावला चौराहा आदि जगहों पर लगे कैमरों के फुटेज खंगाले लेकिन संदिग्धों को ट्रेस नहीं किया जा सका। सवाल है कि आखिर बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद किस तरफ चले गए। अगर फुटेज से बदमाश ट्रेस हो जाते तो केस सुलझाने में पुलिस को काफी मदद मिलती। 

कहीं आसपास के तो नहीं हैं हत्यारे 
घटनास्थल के चारों तरफ की मुख्य सड़कों पर संदिग्ध नजर नहीं आए। ऐसे में आशंका बढ़ गई है कि हत्यारे आसपास के हैं। इसलिए पुलिस ने इलाकाई निवासी पुराने अपराधियों की सूची तैयारी की है। कइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने वारदात के बाद एक पड़ोसी को संदिग्धता के तौर पर उठाया था। रातभर उससे पूछताछ की। उसके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिला। इसलिए उसको छोड़ दिया है।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00