मुख्यमंत्री जी, जीजा कर रहा शारीरिक शोषण, कहें तो जान दे दूं

Allahabad Bureau इलाहाबाद ब्यूरो
Updated Tue, 09 Mar 2021 12:35 AM IST
Chief Minister, brother-in-law is being physically abused, let's say death
Chief Minister, brother-in-law is being physically abused, let's say death
विज्ञापन
ख़बर सुनें
लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर नियुक्त एक युवती अपने जीजा की गलत हरकतों से परेशान है। युवती का आरोप है कि पिता की मौत के बाद उसे अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिली। नौकरी दिलाने के बहाने उसके सगे बहनोई ने शारीरिक शोषण किया और अब बदनाम करने की धमकी दे रहा है।
विज्ञापन

बहनोई ने उसकी बहन को भी छोड़ दिया है। युवती ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह जान दे देगी।
पिपरी कोतवाली इलाके के एक गांव की युवती लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन में बतौर फिटर तैनात है।
पिता की मौत होने के बाद वह अपनी मां और दिव्यांग छोटी बहन के साथ लखनऊ में रहती है। युवती के मुताबिक मृतक आश्रित कोटे से उसे नौकरी मिली है। आरोप है पिता की मौत होने के बाद नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके सगे बहनोई ने उसका शारीरिक शोषण किया। अब बहनोई उस पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है।

उसने बहन को भी छोड़ दिया है। आए दिन बहनोई पैसों की मांग करता है। पैसा नहीं देने पर पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। युवती ने कई बार पुलिस अफसरों से शिकायत की, लेकिन कहीं से इंसाफ नहीं मिला। उसने अब मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।
पत्नी को मायके में छोड़कर दिल्ली में रह रहा बहनोई
बहनोई की हरकतों से आजिज युवती ने बताया की उसने पत्नी और बच्चों को मायके में छोड़ दिया है और खुद दिल्ली में रहता है। पीड़िता ने बताया कि उसका बहनोई आए दिन फोन करके तरह-तरह की धमकी दे रहा है। इससे पूरा परिवार सदमे में है। पीड़िता ने खुद और परिवार के साथ अनहोनी की आशंका भी जाहिर की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00