दोस्तों ने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

Allahabad Bureau इलाहाबाद ब्यूरो
Updated Sat, 25 Sep 2021 01:08 AM IST
Friends killed the young man by stabbing him with a knife
Friends killed the young man by stabbing him with a knife - फोटो : KAUSHAMBI
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पिपरी कोतवाली के मनौरी बाजार में शुक्रवार की देर शाम कैटरिंग का काम करने वाले एक युवक की दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। युवक को उसके दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। युवक की हत्या के बाद बाजार में सनसनी फैल गई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी गांव के दो युवकों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से बाजार के तनाव की स्थिति है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विज्ञापन

मनौरी बाजार निवासी नितिन केशरवानी (24) शादी समारोह में खाना बनाने का काम करता था। उसके साथ पड़ोसी गांव मरदानपुर निवासी सुनील कुमार उर्फ लांभा सोनी व तकीगंज निवासी मंगल साहू भी काम करते थे। तीनों युवक आपस में दोस्त थे। मृतक के भाई मनोज कुमार केशरवानी का आरोप है कि बृहस्पतिवार की शाम करीब आठ बजे सुनील उसके घर आया और नितिन को बुलाकर बाहर ले गया।

यहां पर मामूली विवाद होने के बाद सुनील ने मंगल साहू और तीन अन्य अज्ञात लोगों के साथ मिलकर निनित पर चाकू से हमला कर दिया। जब तक परिजन मौके पर पहुंचते कि आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। आननफानन परिजनों ने नितिन को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान नितिन की मौत हो गई। युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सुनील और मंगल साहू के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पिपरी पुलिस ने मंगल साहू को गिरफ्तार कर लिया है।
बाकी अन्य युवक फरार हैं। इंस्पेक्टर पिपरी राधेश्याम वर्मा का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है। उधर, जवान बेटे की हत्या से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
किशोर को चाकू से मारकर किया घायल, तहरीर
सरायअकिल के इमलीगांव में शुक्रवार दोपहर मामूली विवाद में सिरफिरे युवक ने चाकू मारकर किशोर को घायल कर दिया। चाकू के वार से किशोर के सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। जख्मी किशोर के पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है।
इमलीगांव निवासी राजा सिंह पुत्र रामलखन सिंह ने बताया कि उनके परिवार का एक सिरफिरा युवक आए दिन उनके घर पर आकर गालीगलौज करता रहता है। शुक्रवार दोपहर भी वह घर आकर गालीगलौज करने लगा। जब उनके बेटे जीत सिंह ने गाली देने का विरोध किया तो सिरफिरा चाकू लेकर आया और बेटे जीत सिंह पर हमला बोल दिया। चाकू से बेटे के सिर में कई जगह चोटें आईं हैं। पड़ोसियों ने बीचबचाव कर किसी तरह उसकी जान बचाई। सूचना के बाद पहुंची 112 डायल पुलिस मौका मुआयना कर वापस चली गई। पीड़ित पिता ने थाने हुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।
Friends killed the young man by stabbing him with a knife
Friends killed the young man by stabbing him with a knife- फोटो : KAUSHAMBI

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00