लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lakhimpur Kheri News ›   Lakhimpur Kheri: One check bounced in two of the aid amount received from Congress in Nighasan case

Lakhimpur Kheri : कांग्रेस से मिले सहायता राशि के दो में एक चेक बाउंस, निघासन दुष्कर्म-हत्याकांड का मामला

अमर उजाला नेटवर्क, लखीमपुर खीरी Published by: अनुराग सक्सेना Updated Fri, 25 Nov 2022 12:34 PM IST
सार

मृत किशोरियों के पिता ने बताया कि उन्होंने ये चेक अपने बैंक खाते में लगाए थे। बैंक ने अब उन्हें सूचित किया है कि हस्ताक्षर का मिलान न होने से दूसरा चेक बाउंस हो गया है। इस संबंध में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल का कहना है कि तकनीकी दिक्कत के कारण एक चेक बाउंस हुआ है।

cheque bounce
cheque bounce
विज्ञापन

विस्तार

निघासन के एक गांव में अनुसूचित जाति की दो किशोरियों की दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद पीड़िता के पिता को कांग्रेस पार्टी की ओर से सहायता के रूप में दिए गए एक-एक लाख रुपये के दो चेकों में से एक बाउंस हो गया।



निघासन थाना क्षेत्र के गांव में बीते सितंबर माह में दो सगी बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या कर उनके शवों को गन्ने के खेत में लगे पेड़ से लटका दिया गया था। घटना के तीन दिन बाद कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने पार्टी की ओर से दो चेक पीड़िता के पिता को सहायता के रूप में दिए थे।


मृत किशोरियों के पिता ने बताया कि उन्होंने ये चेक अपने बैंक खाते में लगाए थे। बैंक ने अब उन्हें सूचित किया है कि हस्ताक्षर का मिलान न होने से दूसरा चेक बाउंस हो गया है। इस संबंध में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल का कहना है कि तकनीकी दिक्कत के कारण एक चेक बाउंस हुआ है। इस चेक की धनराशि शुक्रवार को ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के जरिये पीड़ित परिवार को पहुंचा दी जाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00