लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mau News ›   Python found in the shop, forest department caught it with one hour's effort

Mau News: दुकान में निकला अजगर, एक घंटे की मशक्कत से वन विभाग ने पकड़ा

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Wed, 30 Nov 2022 05:30 AM IST
Python found in the shop, forest department caught it with one hour's effort
विज्ञापन
सूरजपुर। दोहरीघाट ब्लाक के सूरजपुर ग्राम पंचायत में मंगलवार की सुबह लकड़ी की दुकान में अजगर निकलने से लोग सकते में आ गए। अजगर निकलने की सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा। दोहरीघाट रेंज लाकर छोड़ दिया गया।

सूरजपुर गांव निवासी रविंद्र विश्वकर्मा की हनुमानगढ़ी मंदिर के बगल में लकड़ी की दुकान है। मंगलवार की सुबह करीब दस बजे वह रोजाना की भांति दुकान पर पहुंचा। दुकान के अंदर लकड़ी के ऊपर एक अजगर को लटका देखकर दुकानदार ने आसपास के लोगों को सूचना दी। अजगर निकलने की सूचना पर दोहरीघाट रेंज से कर्मचारी सुरेंद्र तथा लाल प्रसाद पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा गया। वन कर्मियों ने उसे ले जाकर दोहरीघाट रेंज में छोड़ दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00