लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mau News ›   The farmer who came out to get oil was attacked and killed with a knife

Mau News: तेल पेरवाने निकले किसान की चाकू से हमला कर हत्या

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Thu, 01 Dec 2022 05:30 AM IST
The farmer who came out to get oil was attacked and killed with a knife
विज्ञापन
हलधरपुर। सरसों पेरवाने के लिए बुधवार की सुबह निकले वृद्ध किसान का शव दोपहर के समय जमीन सहरुल्ला गांव के मार्ग पर मिला। किसान के सिर तथा शरीर पर पांच जगहों पर चाकुओं से हमले का निशान मिला। हत्या की जानकारी मिलने पर सीओ मधुबन घटनरास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसान की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम हत्या का केस दर्ज किया। जमीन सहरुल्ला गांव निवासी रामअवध यादव (65) बुधवार की सुबह करीब दस बजे साइकिल से सरसों लेकर पेरवाने पहसा बाजार गया था। दोपहर एक बजे के करीब घर से महज 100 मीटर पहले वह अचेत अवस्था में लहूलुहान पड़ा मिला। उधर से बकरी लेकर निकल रहे कुछ बच्चों ने उसे देखा तो शोर मचाकर ग्रामीणों को सूचना दी। मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने उसे रतनपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ मधुबन अभय सिंह तथा हलधरपुर एसओ गंगासागर मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसान के सिर, पेट, कमर पर चाकुओं से हमले के निकशान मिले हैं। घटना के समय घर पर केवल उसकी पत्नी कलावती मौजूद थी। उसके दोनों बेटे राकेश, राजेश प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने के चलते गांव से बाहर गए हुए हैं। इस बाबत सीओ अभय सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, अभी इस संबंध में किसान की पत्नी ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस इस मामले को पारिवारिक कलह मानकर जांच में जुटी है। घटना के बाद लोगों द्वारा भी पारिवारिक कलह की बात कही जा रही है। खुलकर इस बात को लेकर कोई कुछ कहने से बचता रहा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00