बदमाशों ने राहगीरों से की लूटपाट

अमर उजाला ब्यूरो Updated Tue, 01 Nov 2016 12:57 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मुजफ्फरनगर के तितावी में सैदपुर रजवाहे के पास अमीरनगर लडवा रोड के पास भोल्ला वाली चकरोड पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने राहगीरों को बंधक बनाकर लूटपाट की। जफरपुर निवासी महिपाल पुत्र कालू गाजियाबाद में मजदूरी करता है। दीपावली के त्योहार के चलते शनिवार रात वह घर आ रहा था। रात करीब आठ बजे बघरा पहुंचने पर महिपाल ने गांव से बेटे प्रदीप और भतीजे अरविंद को बुलवाया।
विज्ञापन


बघरा से तीनों दो साइकिलों पर सवार होकर गांव के लिए चल दिए।  सैदपुरा खुर्द के रजवाहे के पास भोल्ला वाली चकरोड पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर तीनों को रोक लिया और पास के ईख के खेत में ले गए। बदमाशों ने महिपाल से नौ हजार की नगदी, मोबाइल फोन और अरविंद का भी मोबाइल लूट लिया। 



लूट के बाद तीनों को रस्सी से बांधकर खेत में ही डाल दिया। बदमाश फिर से सड़क पर आ गए। इसी दौरान बघरा की ओर से गुरमीत अपने दो साथियों सावन एवं एक अन्य के साथ बाइक से वहां से गुजरा। बदमाशों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने बाइक दौड़ा दी। गांव पहुंचकर सारी बातें बताईं। तितावी पुलिस ने खेत से महिपाल, अरविंद और प्रदीप को मुक्त कराया। उधर, धनसैनी निवासी भट्ठा कारोबारी बाबूराम पुत्र उमरसिंह रात को स्कूटी से अपने गांव धनसैनी जा रहा था। पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर गढ़ी देशराज की चकरोड पास बदमाशों ने उसको लूट लिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00