Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Pilibhit ›   दिनदहाड़े रिटायर्ड शिक्षिका समेत दो की चेन खींची

दिनदहाड़े रिटायर्ड शिक्षिका समेत दो की चेन खींची

Updated Tue, 04 Dec 2018 05:23 PM IST
दिनदहाड़े रिटायर्ड शिक्षिका समेत दो की चेन खींची
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पुलिस अधिकारियों की ओर से किए जा रहे सख्त सुरक्षा बंदोबस्त के दावों की स्नेचरों ने कलई खोलकर रख दी। दिनदहाड़े एक घंटे के भीतर दो स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया गया। मेन मार्केट में भीड़ के बीच रिटायर्ड शिक्षिका की झपट्टा मारकर सोने की चेन ले गए। इसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुनगढ़ी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। आरोपियों के बारे में सुराग जुटाने के लिए आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं, इसके कुछ ही देर बाद बाइक सवार स्नेचरों ने ही जिला अस्पताल परिसर में स्कूटी सवार युवती की चेन और मंगलसूत्र खींच लिया।
विज्ञापन

शहर के मोहल्ला पुरानागंज निवासी शिवसेना नगराध्यक्ष शैली शर्मा ने बताया कि उनकी मां सुनीता पत्नी जमुना प्रसाद रिटायर्ड शिक्षिका हैं। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे वह दूसरी बेटी श्वेता के साथ बाजार गई थी। मेन मार्केट में आर्य समाज मंदिर के सामने फूल खरीद रही थीं। इस बीच बाइक पर सवार दो युवक आए और झपट्टा मारकर सुनीता के गले से ढाई तोला सोने की चेन खींच ले गए। वारदात करने के बाद पास की ही एक गली से होते हुए रंगीलाल चौराहे की तरफ भाग गए। महिला के शोर मचाने पर जब तक लोग जमा हुए और घटना को समझ पाए, आरोपी भाग चुके थे। इसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल, थानाध्यक्ष सुनगढ़ी रूम सिंह बघेल, एसएसआई पुष्कर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। आसपास की दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे होने की जानकारी मिलने पर अब पुलिस उनकी फुटेज खंगालने में जुट गई है। वहीं जिला अस्पताल परिसर में भी स्नेचिंग की वारदात हुई। आवास विकास कॉलोनी निवासी प्रियंका यादव पुत्री धारा सिंह स्कूटी से एक मित्र के घर जिला अस्पताल कॉलोनी जा रही थी। जिला अस्पताल परिसर में पहुंचते ही बाइक सवार दो युवकों ने उससे एक चिकित्सक का पता पूछा। इसके बाद झपट्टा मारकर सोने की चेन और मंगलसूत्र छीन लिया। इसकी सूचना मिलने पर यूपी 100 और कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई। एक साथ दो वारदातों ने पुलिस अफसरों की भी धड़कने तेज कर दी हैं।

000
पुलिस तलाशती रह गई, एक और घटना कर गए स्नेचर
दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी एक ही प्रतीत हो रहे हैं। पीड़ित पक्ष की मानें तो दोनों में ही आरोपी ग्रे कलर की अपाचे बाइक पर थे। चलाने वाले ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था तो पीछे बैठे आरोपी ने हेलमेट पहन रखा था। उनका हुलिया भी एक सा बताया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बाजार में घटना करने के बाद जब पुलिस चेकिंग के दावे कर रही थी तो आरोपियों ने जिला अस्पताल परिसर में एक और चेन लूट ली।

कुंडल उड़ाने वाले एक माह बाद भी नहीं पकड़े गए
दिवाली के दो दिन पहले नवंबर माह में भी सुनगढ़ी क्षेत्र को स्नेचरों ने निशाने पर लिया था। एक तरफ अधिकारी पर्व पर शहर में फ्लैग मार्च कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बीसलपुर रोड पर स्नेचर बाइक सवार शिक्षक की पत्नी के कुंडल उड़ा ले गए थे। इसका भी अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस की टीम सुरागरसी कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। एक कैमरे में आरोपियों को लेकर एक तस्वीर कैद मिली है, उसकी भी मदद ली जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कराकर जल्द खुलासा किया जाएगा। - धर्म सिंह मार्छाल, सीओ सिटी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00