दरिंदों ने किशोरी की हत्या कर शव जलाया

अमर उजाला ब्यूरो प्रतापगढ़ Updated Sun, 01 May 2016 11:18 PM IST
crime
crime
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नगर कोतवाली के प्रताप बहादुर डिग्री कॉलेज के करीब रविवार की सुबह एक किशोरी की अधजली नग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी के साथ रेप की आशंका भी लोग जता रहे थे। जंगली जानवर व कुत्ते उसके पैर का कुछ हिस्सा खा चुके थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। खबर पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी भी मौके पर पहुंचे।
विज्ञापन


रविवार सुबह कुछ लोग प्रताप बहादुर डिग्री कॉलेज के सामने बाग में मार्निंग वाक पर निकले थे। इस बीच वहां किशोरी की अधजली नग्न लाश दिखाई पड़ी। पुलिसिया मुसीबत से बचने के लिए लोग वहां से दूर चले गए। रास्ते में मिलने वाले परिचितों को किशोरी के शव के बारे में बताया। थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। सूचना मिलने पर सबसे पहले सिटी चौकी प्रभारी वजीउल्ला मौके पर पहुंचे। लोगों से जानकारी के बाद आला अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। थोड़ी ही देर में शहर कोतवाल हरिपाल सिंह, सीओ सिटी व एएसपी पूर्वी नीरज कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने शव की दशा देखने के बाद वहां मौजूद लोगों से जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन कोई किशोरी के बारे में बता नहीं सका।


अनुमान है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मौत के घाट उतारा गया। बाद में शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जलाया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया। शहर कोतवाल ने बताया कि किशोरी की हत्या दूसरे स्थान पर करने के बाद उसे चारपहिया वाहन से लाया गया। हत्यारों ने शव को सूनसान स्थान देख केरोसिन डालकर जला दिया। ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे उसकी पहचान में पुलिस को आसानी होती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की जानकारी हो सकती है। वैसे महिला पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00