छेड़खानी के विरोध में गोली मारने के आरोपियों को नहीं पकड़ सकी पुलिस

अमर उजाला नेटवर्क, प्रतापगढ़ Published by: इलाहाबाद ब्यूरो Updated Sun, 12 Sep 2021 06:20 PM IST

सार

रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरेगोलिया निवासी फारुख अहमद (48) शुक्रवार को दरियापुर स्थित नाई की दुकान पर बाल कटवा रहे थे। इस दौरान छह बाइक से करीब दर्जनभर लोग वहां पहुंच गए। इनमें से एक युवक ने तमंचा निकालकर फारुख पर फायर झोंक दिया।
Police could not catch the accused of shooting in protest against molestation
Police could not catch the accused of shooting in protest against molestation
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रानीगंज। रानीगंज इलाके के दरियापुर स्थित सिराजुद्दीन मेमोरियल गर्ल्स डिग्री कॉलेज के सामने छेड़खानी का विरोध करने से नाराज शोहदों ने शुक्रवार को कॉलेज प्रबंधक के चचेरे भाई समेत दो लोगों को गोली मार दी थी। पुलिस चौबीस घंटे बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। उसकी कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को चिह्नित करने तक ही सिमटी हुई है।
विज्ञापन


रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरेगोलिया निवासी फारुख अहमद (48) शुक्रवार को दरियापुर स्थित नाई की दुकान पर बाल कटवा रहे थे। इस दौरान छह बाइक से करीब दर्जनभर लोग वहां पहुंच गए। इनमें से एक युवक ने तमंचा निकालकर फारुख पर फायर झोंक दिया। इसके बाद बगल में चाय की दुकान चलाने वाले मुख्तार (55) को भी गोली मार दी। इससे दोनों खून से लथपथ हो गए। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावार भाग निकले।


दोनों का इलाज प्रयागराज में हो रहा है। दरियापुर स्थित सिराजुद्दीन मेमोरियल गर्ल्स डिग्री कॉलेज के प्रबंधक सलीम अहमद ने की तहरीर पर पुलिस ने कंधई थाना क्षेत्र के मझानी गांव निवासी जीशान, एहतशाम, नगर कोतवाली के आजाद नगर निवासी आजाद, चौखड़ा कंधई निवासी महताब और नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को चिह्नित करने के प्रयास में जुटी है।

मठिया, मैनहा, पूरेसवाल और चकसारा के लोगों पर पुलिस की नजर
गर्ल्स डिग्री कॉलेज के प्रबंधक के चचेरे भाई को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मठिया, पूरेेसावल, चकसारा और मैनहा गांव के कुछ संदिग्धों को चिह्नित किया है। सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि नौ में से पांच संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। दो दिन के अंदर वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपियों को पनाह देने वालों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00