Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   Baghpat Crime News: Two people including the son of the female head have sexually assaulted the girl

खौफनाक वारदात: युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, महिला प्रधान के बेटे समेत दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सहारनपुर Published by: कपिल kapil Updated Wed, 13 Oct 2021 07:15 PM IST

सार

बागपत में महिला प्रधान के बेटे समेत दो लोगों ने एक युवती का अपहरण कर लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
आरोपी गिरफ्तार।
आरोपी गिरफ्तार। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बागपत के बड़ौत में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हैंडपंप पर पानी लेने गई युवती का महिला प्रधान के पुत्र और उसके चचेरे भाई ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के चाचा आरोपियों के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो उन्हें बंधक बना लिया। प्रधान के पति पर धमकी देकर समझौता कराने का आरोप है। 

विज्ञापन


वहीं मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चचेरे भाइयों और ग्राम प्रधान के पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। प्रधान पति को धमकी देकर समझौता लिखवाने और उसके पुत्र को दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के माता-पिता नहीं है। वह चाचा के पास रहती है। 11 अक्तूबर की शाम घर के पास लगे हैंडपंप से पानी भरने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान महिला प्रधान के पुत्र और उसका चचेरा भाई उसे अपहरण कर खेतों में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। तमंचा दिखाकर धमकी दी कि यदि परिजनों को घटना के बारे में बताया तो गोली मार दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: कवायद: यूपी में हॉट एयर बैलून से रोमांचक हवाई सफर का मजा ले सकेंगे पर्यटक, यहां चल रहीं तैयारियां

इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर चाचा को आपबीती बताई। चाचा ने आरोपियों के घर जाकर शिकायत की तो उन्हें बंधक बना लिया। आरोप है कि प्रधान के पति ने जान से मारने की धमकी देकर समझौता लिखवा लिया। देर रात पीड़िता और उसके चाचा कोतवाली पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रधान के पति और उसके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि आरोपी चचेरा भाई फरार हो गया।

सीओ आलोक कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर प्रधान के पति ताज मोहम्मद, उसके पुत्र मुर्सलीन उर्फ सोनू और भतीजे शादाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने ताज मोहम्मद को धमकी देकर समझौता लिखवाने और मुर्सलीन को दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: कैसे हो डेंगू से मुकाबला: जांच किट ही नहीं, बागपत के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भटक रहे मरीज

आरोपियों के पक्ष में थाने पहुंचे लोग
ग्राम प्रधान के पति और उसके बेटे को हिरासत में लेने के बाद कुछ ग्रामीण उनके पक्ष में कोतवाली पहुंच गए। पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर लौटा दिया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00