लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   Vehicle collided on Doon Highway, two including soldier died

UP: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्दनाक हादसा, सिपाही समेत दो की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

अमर उजाला ब्यूरो, सहारनपुर Published by: मेरठ ब्यूरो Updated Sat, 24 Sep 2022 04:42 PM IST
सार

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही और एक कार चालक की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। 

हादसे में सिपाही की मौत।
हादसे में सिपाही की मौत। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सहारनपुर में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहंड में राजाजी राष्ट्रीय पार्क के सामने तेज बारिश के चलते ओवरटेक करने के दौरान दो कारें भिड़ गईं और इसके बाद कई वाहन आपस में टकरा गए। इनकी चपेट में आकर उत्तराखंड पुलिस के सिपाही और एक कार चालक की मौत हो गई। कार सवार दपंती और दूसरी कार का चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।



हादसा शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र में हुआ। मरने वाला सिपाही जवाहर सिंह तोमर उत्तराखंड के जिला हरिद्वार की कोतवाली मंगलौर में तैनात था और हादसे के वक्त देहरादून से अपनी बाइक से मंगलौर जा रहा था। जैसे ही वह मोहंड पहुंचा तो सामने से आ रही क्रेटा कार उसे टक्कर मारते हुए दूसरी कार से जा भिड़ी। इनके पीछे चल रही एक पिक अप और कार भी इन कारों से जा टकराई।


वहीं हादसे में जवाहर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार सुनहरा सिंह निवासी आईटीसी रोड बापू नगर सहारनपुर, रमेश भट्ट और उनकी पत्नी सुशीला निवासी हाथी बड़कला देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
यह भी पढ़ें: Agniveer Bharti 2022: निराश चेहरा, हाथों में जूते और कंधों पर बैग, अग्निवीर बनने पहुंचे थे युवा पर...

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम पर भेजते हुए तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सुनहरा सिंह की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अनोखा मामला: महिला से छेड़छाड़ करने का ऐसा अंजाम, आरोपी पर टूट पड़ा पालतू कुत्ता, नोंचकर किया ये हाल, तस्वीरें

क्षतिग्रस्त वाहनों से लगा जाम
दुर्घटना की वजह तेज बारिश और रफ्तार मानी जा रही है। दुर्घटना के बाद तीन कारें और एक पिकअप के साथ ही बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इन वाहनों के सड़क पर पड़े होने से दून हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में करवाते हुए यातायात शुरू कराया।
विज्ञापन
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही और एक कार चालक की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00