Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Shahjahanpur ›   17 यात्रियों को लेकर जा रहा टेंपो खाई में गिरा

17 यात्रियों को लेकर जा रहा टेंपो खाई में गिरा

Updated Mon, 19 Nov 2018 11:17 PM IST
17 यात्रियों को लेकर जा रहा टेंपो खाई में गिरा
विज्ञापन
ख़बर सुनें

17 यात्रियों को लेकर जा रहा टेंपो खाई में गिरा
0 14 यात्री हुए घायल, दो की हालत गंभीर
अमर उजाला ब्यूरो
बंडा (शाहजहांपुर)। क्षमता से अधिक सवारियां लेकर जा रहा तेज रफ्तार टेंपो बाइक को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 14 यात्री घायल हो गए, जिसमें से दो की हालत गंभीर है।
बंडा के मोहल्ला बिहार रामनगर निवासी राजेश टेंपो चालक है। सोमवार को वह टेंपो में 17 सवारियां भरकर बंडा से बिलसंडा की ओर जा रहा था। रास्ते में ढका मोड़ के नजदीक भैंसी पुल पर टेंपो चालक एक बाइक को बचाने के फेर में वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और अनियंत्रित होकर 15 फिट गहराई खाई में जा गिरा। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। हादसे में टेंपो चालक राजेश भी घायल हो गया।

हादसे में गांव तेंदुआ नगरिया की तारावती और उनकी बहन गीता देवी, तारा देवी की पुत्री निशा, सोनम, पुत्र परशुराम, गांव भितिया श्याम निवासी कोटेदार रामचंद्र शर्मा, पहुरैया निवासी लालता प्रसाद सहित कई यात्री घायल हो गए। बाइक सवार बाइक छोड़कर मौके से भाग निकला। कम घायल यात्री दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बंडा सीएचसी भिजवाया और बाइक को थाने ले आई। गीता देवी और तारावती की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया है।
00
बाइक चालक भी था तेज रफ्तार
बंडा। टेंपो में सवार तारावती की पुत्री निशा देवी ने बताया कि टेंपो काफी तेज रफ्तार में था, लेकिन सामने से एक बाइक सवार भी बेहद तेज गति से आ गया। बाइक सवार टेंपो के सामने आ गया तो उसे बचाने के लिए टेंपो चालक ने वाहन को रोड से उतार दिया, जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर खाईं में जाकर पलट गया।
00
कुछ यात्रियों के मोबाइल, रुपये हो गए गायब
बंडा। टेंपो पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई तो तमाम लोग मौके पर आ पहुंचे। टेंपो पलटने के दौरान बिलसंडा के भीम कुमार, बरेली से हरिप्रसाद, रामचंद्र का मोबाइल, पर्स आदि गिर गए। टेंपो से निकाले जाने के बाद उन लोगों ने मोबाइल आदि तलाश किए लेकिन तब तक लोगों ने मोबाइल और रामचंद्र का पर्स गायब कर दिया। पर्स में 2830 रुपये थे। एसओ तेजपाल सिंह ने इस तरह की शिकायत मिलने से इंकार किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00