बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन
विज्ञापन
बुध का तुला राशि गोचर, जानें क्या होगा आपके जीवन पर प्रभाव
Myjyotish

बुध का तुला राशि गोचर, जानें क्या होगा आपके जीवन पर प्रभाव

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

Digital Edition

वाराणसी: पांच दिन में डेढ़ लाख लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका, डेंगू के मिले तीन संदिग्ध मरीज, 11 घरों में मिला लार्वा 

वाराणसी जिले में कोरोना टीकाकरण अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। पांच दिन में टीका लगवाने वालों का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार हो गया है। मंगलवार को शहरी और ग्रामीण इलाकों में 28,187 लोगों ने टीका लगवाया। सबसे अधिक 19,627 ने पहली डोज लगवाई। 16 जनवरी से चल रहे अभियान में 28 लाख लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। नौ महीने में आंकड़ा 22 लाख से ऊपर पहुंच गया है। 

टीकाकरण को लेकर लोगों में उत्साह इतना अधिक है कि सुबह से ही केंद्रों पर लाइन लग रही है। हर कोई जल्द से जल्द टीका लगवाना चाह रहा है। अगर पांच दिन के अभियान की बात करें तो अब तक 1,50,094 लोगों का टीकाकरण हुआ है। मंगलवार को 5113 सैंपलों की रिपोर्ट में कोरोना का एक मरीज मिला। एक मरीज होम आइसोलेशन में स्वस्थ हुआ। अब कुल पांच एक्टिव मरीज रह गए हैं। 
 
डेंगू के तीन संदिग्ध मरीज, 11 घरों में मिला लार्वा 
वाराणसी जिले में डेंगू के मरीज दिन प्रतिदिन मिलते जा रहे हैं। मंगलवार को जिले में तीन संदिग्ध मरीज मिले। सूलगढ़ में 32 वर्षीय, ककरहिया में 16 वर्षीय और कोनिया में 32 वर्षीय महिला शामिल हैं। कुल संदिग्ध मरीजों की संख्या 1475 हो गई है। जिला मलेरिया अधिकारी एससी पांडेय ने बताया कि मंगलवार को 1659 घरों में सर्वे किया गया। 11 घरों में डेंगू का लार्वा मिलने पर नोटिस जारी किया गया। वर्तमान में बीएचयू में 16, मंडलीय अस्पताल में 9, शास्त्री अस्पताल रामनगर में 4, दीनदयाल अस्पताल में 7 मरीजों के साथ ही निजी अस्पताल मिलाकर 107 का इलाज चल रहा है। 
... और पढ़ें

लेह-लद्दाख घूमने का मौका: आईआरसीटीसी कराएगा हवाई जहाज से सैर, जानें 26 से तीन सितंबर तक का पूरा पैकेज

भारत दर्शन और दक्षिण दर्शन के बाद इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने लद्दाख भ्रमण के लिए हवाई टूर पैकेज लांच किया है। इसके लिए 26 से तीन सितंबर तक निर्धारित किया गया है। यह यात्रा छह दिन और सात रात के लिए होगी। इसमें यात्रियों के लिए हवाई यात्रा, ट्रेन यात्रा और तीन सितारा होटल का इंतजाम किया गया है। पैकेज में दो व्यक्तियों के साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 38,600 रुपये, तीन व्यक्तियों के साथ प्रति व्यक्ति 37,700 और माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज बेड के साथ 36,300 और बिना बेड 30,400 निर्धारित किया गया है। 

वाराणसी से लेह जाने-आने के लिए तेजस एक्सप्रेस ट्रेन और विमान यात्रा की व्यवस्था की गई है। इसमें नई दिल्ली तक की यात्रा तेजस एक्सप्रेस ट्रेन से कराई जाएगी। इसके साथ खाने-पीने और ब्रेकफास्ट का इंतजाम रहेगा। यात्रा के दौरान लेह में होटल स्टे, स्तूप व मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांतिस्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली स्थित कैंप में रात्रि विश्राम, दिस्कीत, हंडर व तुर्तुक गांव और स्थानीय जगहों का सैर कराया जाएगा। भ्रमण में पैंगांग झील भी शामिल किया गया है। 
... और पढ़ें

बीएचयू अस्पताल में मरीजों की दुश्वारियां: इमरजेंसी वार्ड में बेड पड़े कम, स्ट्रेचर पर हो रहा इलाज

बीएचयू अस्पताल की इमरजेंसी में मरीजों की दुश्वारियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यहां लाख प्रयास के बाद भी मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में स्ट्रेचर पर इलाज कराना उनकी मजबूरी बन गई है। मंगलवार की दोपहर में इमरजेंसी वार्ड के गलियारे में जिस तरह से दोनों तरफ से स्ट्रेचर पर भर्ती मरीजों की लाइन लगी थी, उधर से चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ को भी वार्ड में जाने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

दोपहर में सबसे अधिक परेशानी तब हुई जब दोनों तरफ से स्ट्रेचर की लाइन के बीच से एक मरीज को भर्ती कराने के लिए परिजन स्ट्रेचर लेकर जा रहे थे, वो फंस गया। बहुत प्रयास करने के बाद किसी तरह स्ट्रेचर निकला तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस ली। 

मुख्य बिल्डिंग के सामने वाली नई बिल्डिंग में फार्मेसी के सामने चैनल गेट पर भी मरीज बेड खाली होने के इंतजार में स्ट्रेचर पर पड़े रहे। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे गलियारे में जिन स्ट्रेचर पर मरीज भर्ती थे, उस पर चादर तक नहीं बिछी दिखी। 
... और पढ़ें

मिर्जापुर में सनसनीखेज वारदात: लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने हमलावर को पीट-पीट कर मार डाला

यूपी के मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर हत्या की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। क्षेत्र के ददरा बाजार में लोहा व्यवसायी सत्यम (26) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आक्रोशित भीड़ ने हमलावार को पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। शवों को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के बाद से ददरा बाजार में तनाव की स्थिति है।

क्षेत्र निवासी सत्यम (26) पुत्र स्व. सुभाष सिंह लोहा व्यवसायी है। प्रतिदिन की तरह वह बुधवार को अपने लोहे की दुकान में बैठा था। दोपहर में दो बजे के करीब पहुंचे एक बदमाश ने उसे दो गोली मारी और फरार हो गया। गोली लगने से लोहा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मौके से भाग कर पास के एक मकान में जा छिपा।

वहीं हत्यारे का पीछा कर वहां पहुंची भीड़ ने हत्यारोपी को पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर मड़िहान पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ मड़िहान भी छानबीन करने मौके पर पहुंचे। अभी हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। हत्यारोपी  बैंक बाबू (27) पुत्र वीरेंद्र निवासी करौंदा बताया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।
पढ़ेंः
महंत नरेंद्र गिरि ने गंगा में मूर्ति विसर्जन का किया था विरोध, काशी से था गहरा लगाव
... और पढ़ें
आरोपी की पिटाई करती भीड़ आरोपी की पिटाई करती भीड़

आजमगढ़: माफिया मुख्तार अंसारी समेत 11 के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, अब एमपी-एमएलए कोर्ट में होगी सुनवाई

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ आजमगढ़ गैंगेस्टर कोर्ट में चल रहे मुकदमे में बुधवार को चार्जशीट दाखिल हो गई। विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने ये चार्जशीट दाखिल की है। इससे पहले पुलिस ने गैंगस्टर कोर्ट में सोमवार को ही चार्जशीट दाखिल करने प्रयास किया था लेकिन आरोपी उमेश सिंह व अनुज कन्नौजिया के वकील के मौखिक विरोध के चलते चार्जशीट दाखिल नहीं हो सकी थी। तब न्यायाधीश ने बुधवार का दिन चार्जशीट दाखिल करने के लिए निर्धारित किया था।

तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क ठेके के विवाद में मुख्तार एंड पार्टी द्वारा ठेकेदार पर 2014 में फायरिंग की गई थी। इस घटना में ठेकेदार तो बाल-बाल बच गया था लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हुए थे। जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी।

इस मामले में तरवां थाने में माफिया मुख्तार समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ था। बाद में इसी मामले में आजमगढ़ पुलिस ने मुख्तार एंड पार्टी पर गैंगेस्टर के तहत मुकदमा पंजीकृत करा दिया। 
पढ़ेंः
कानपुर की रोडवेज बस से वाराणसी पुलिस ने पकड़ा एक क्विंटल नकली मसाला, अमेठी के जिपं अध्यक्ष ने दी सूचना

 
... और पढ़ें

गंगा में नहर परियोजना लापरवाही की भेंट चढ़ी: करार बंधी खंड से, भुगतान की जिम्मेदारी मैकेनिकल शाखा को, जांच में चौंकाने वाले तथ्य

वाराणसी में जीवनदायिनी गंगा के प्रवाह से घाटों के क्षरण को बचाने के लिए बनाई जा रही नहर परियोजना में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यूपीपीसीएल को सौंपी गई इस परियोजना का एमओयू बंधी खंड से किया गया था, मगर भुगतान की जिम्मेदारी मैकेनिकल शाखा को दे दी गई। ऐसे में बंधी खंड की जानकारी के बिना ही परियोजना का 60 फीसदी भुगतान कर दिया गया।

इतना ही नहीं, यूपीपीसीएल की वाराणसी शाखा होने के बाद भी बलिया शाखा को कार्यदायी संस्था बनाया जाना भी सवालों के घेरे में है। अब जिला प्रशासन ने कार्यदायी संस्था के साथ इससे जुड़े सभी विभाग व शाखाओं से परियोजना की रिपोर्ट तलब की है।

दरअसल, काशी में घाटों की ओर से बढ़ रहे गंगा के दबाव को कम करने के लिए रेती की तरफ 45 मीटर चौड़ी नहर निर्माण की योजना सिंचाई विभाग ने बनाई थी। 11.95 करोड़ रुपये की इस परियोजना की जिम्मेदारी यूपीपीसीएल की बलिया इकाई को दी गई और इसका एमओयू (समझौता पत्र) सिंचाई विभाग की बंधी खंड से किया गया।
बंधी खंड को इस एमओयू की प्रति तक नहीं दी गई और उसे इस परियोजना में शामिल ही नहीं किया गया।
पढ़ेंः
महंत नरेंद्र गिरि ने गंगा में मूर्ति विसर्जन का किया था विरोध, काशी से था गहरा लगाव
... और पढ़ें

मऊः मधुबन से पूर्व प्रधान का अपहरण, गाजीपुर में ऐसे बदमाशों के चंगुल से हुआ आजाद

मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के दरौधा माधवपुर गांव के पूर्व प्रधान को बोलेरो सवार बदमाशों ने बुधवार सुबह अगवा कर लिया। हालांकि अपनी समझदारी दे पूर्व प्रधान बदमाशों के चंगुल से आजाद होने में कामयाब रहे। पुलिस अपहर्ताओं की तलाश में जुटी हुई है। अपहरण की सूचना के बाद पुलिस ने पीछा शुरू किया तो बदमाश गाजीपुर की ओर भागने लगे।

एक जगह  चेकिंग को देख कर बदमाशों ने बोलेरो रोकी तो पूर्व प्रधान वाहन से निकल भागे और शोर मचाते हुए पास की बस्ती में घुस गए। इसके बाद पुलिस की दबिश से घबराए अपहर्ता लगभग दो किलोमीटर दूर जाकर बोलेरो को एक गांव में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अपहर्ताओं की तलाश कर रही है। अपहृत  पूर्व प्रधान को लेकर पुलिस जिला मुख्यालय ले आई।

मधुबन तहसील के दरौधा माधवपुर के पूर्व प्रधान राम शब्द पटेल ईंट का भट्ठा चलाते हैं। उनकी कुचाई के पास बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान भी है। बुधवार सुबह लगभग सात बजे पूर्व प्रधान अपने घर से बाइक से अपनी दुकान पर जा रहे थे। घोसी-मधुबन मार्ग पर बोलेरो ने उनका रास्ता रोका। उसमें से उतरे चार युवकों ने पूर्व प्रधान के  जबरदस्ती बोलेरो पर बिठा लिया।
पढ़ेंः 
पुलिस हिरासत में युवक की मौतः जांच के लिए जौनपुर पहुंची सीबीआई की टीम, बंद कमरे में हासिल कर रही जानकारी
जेब से मोबाइल निकाल कर फेंक दिया। अपहर्ता पूर्व प्रधान को लेकर घोसी की ओर भागे। शारदा सहायक  नहर के पास बोलेरो को छोड़ दिया। दूसरे वाहन में सवार हो कर भागने लगे।
... और पढ़ें

पुलिस हिरासत में युवक की मौतः जांच के लिए जौनपुर पहुंची सीबीआई की टीम, बंद कमरे में हासिल कर रही जानकारी

घटना के संबंध में जानकारी देते मऊ एसपी सुशील घुले
यूपी के जौनपुर के बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में पिटाई के कारण युवक की मौत मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। सीबीआई की टीम बुधवार को बक्शा थाने पहुंची और बंद कमरे में पुलिसकर्मियों से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। इसके बाद टीम पीड़ित परिवार के घर पहुंची। जहां जांच अधिकारी परिजनों से बातचीत कर रहे हैं। 

बता दें कि बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (25) की 11 फरवरी की रात थाने में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। इसी कड़ी में मंगलवार को भी सीबीआई के अधिकारी रत्नेश मिश्र बक्शा थाने के सिपाही के साथ कृष्णा के घर पहुंचे थे।  

उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही भाई अजय यादव व मां सरस्वती देवी को सांत्वना दी कि मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।
पढ़ेंः
कानपुर की रोडवेज बस से वाराणसी पुलिस ने पकड़ा एक क्विंटल नकली मसाला, अमेठी के जिपं अध्यक्ष ने दी सूचना

 
... और पढ़ें

वाराणसी: नंदी व काशी विश्वेश्वर मंदिर मामले को मूल वाद के रूप में दर्ज करने का आदेश, आज होगी सुनवाई 

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर स्थित नंदी महाराज और काशी विश्वेश्वर मंदिर की तरफ से दाखिल दो मुकदमों को सिविल जज सीनियर डिवीजन रवि कुमार दिवाकर की अदालत ने मूल वाद के रूप में दर्ज करने का आदेश दिया और सुनवाई की तिथि 22 सितंबर को नियत की। अदालत ने कहा कि संपत्ति वक्फ बोर्ड की संपत्ति लिस्ट में नहीं है, इस कारण वक्फ एक्ट लागू नहीं होता है। ऐसा कोई साक्ष्य नहीं है जिससे साबित हो कि वक्फ बोर्ड की संपत्ति है। 

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता हरिशंकर जैन ने आदि विश्वेश्वर की तरफ से कोर्ट में मुकदमा दाखिल किया था। इसमें कहा गया है कि सतयुग से पहले भगवान शिव ने स्वयं ज्योतिर्लिंग की स्थापना की थी। जो शाश्वत है वह नष्ट नहीं हो सकता। मंदिर को औरंगजेब के जमाने में नष्ट कर दिया गया था लेकिन मंदिर के नीचे शिवलिंग नहीं टूटा। हिंदुओं को पूजा पाठ और ज्योतिर्लिंग की पूजा का अधिकार है। 

दूसरा मुकदमा नंदी महाराज की तरफ से सितेंद्र चौधरी डोम राज परिवार की तरफ से दाखिल किया गया है। इस मुकदमे में कहा गया कि नंदी जी शिव की सवारी हैं। ऐसे में जहां शिव हैं वहां नंदी का रहना आवश्यक है।
... और पढ़ें

वाराणसी: चाइनीज मांझे से बाइक सवार युवक घायल, प्रतिबंध के बाद भी आसानी से मिलता है ये जानलेवा धागा

वाराणसी के चौकाघाट- लहरतारा फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल को सिगरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट थाना क्षेत्र के पार्वती नगर अर्दली बाजार निवासी धनंजय राय (30) बुधवार सुबह बाइक से अपने काम पर जा रहा था।

धनंजय चौकाघाट ओवरब्रिज के ऊपर चढ़ा ही था कि चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया। गर्दन पर हुए गहरे जख्म की वजह से धनंजय  बाइक से गिरकर जमीन पर तड़पने लगा। मौके से गुजर रहे लोगों ने उसे संभाला। उसके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सिगरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

चाइनीज मंझे से घायल धनंजय राय वर्तमान एसपी यातायात वाराणसी के पेशकार संतोष राय का भतीजा है। बता दें कि चाइनीज मांझा पूरे शहर और जिले में प्रतिबंधित है, लेकिन ये मांझा पतंग की दुकानों पर आसानी से मिल सकता है। इस मांझे से शहर में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।
... और पढ़ें

वाराणसी: पुलिस लाइन में फांसी के फंदे से लटका मिला सिपाही का शव, मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

वाराणसी के पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव बुधवार सुबह बैरक के प्रथम तल से सीढ़ी के सहारे नायलॉन की रस्सी से लटकता मिला। घटना के बाद से पुलिस लाइन में हड़कंप की स्थिति है। घटना की सूचना पर उच्चाधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। सिपाही की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

पुलिस लाइन में तैनात बलिया जिले के बांसडीह निवासी आरक्षी बब्बन राम (55) ने मंगलवार देर रात आदर्श बैरक के प्रथम तल से सीढ़ी की रेलिंग के सहारे नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार तड़के लोगों को घटना की जानकारी मिली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके मोबाइल से मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही ने सोमवार रात अपने परिवार से बातचीत की थी। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 
... और पढ़ें

वर्चस्व की जंगः आजमगढ़ में मठ के महंत पर जानलेवा हमला, महिला ने पुत्रों संग दिया वारदात को अंजाम

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रजादेपुर स्थित मठ के महंत पर मंगलवार रात ईंट-पत्थर से हमला कर दिया गया। घटना में घायल महंत के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 

रजादेपुर मठ के पास काफी संपत्ति है। जिसे लेकर वहां वर्चस्व की जंग चल रही है। अभी हाल में ही शिव सागर भारती को मठ का नया महंथ चुना गया है। महंत शिव सागर भारती मंगलवार की रात मठ में ही भोजन कर रहे थे। इसी दौरान मठ में अवैध रूप से पुत्रों के साथ रह रही एक महिला ने महंत पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

जिससे महंत के सिर में गंभीर चोट आई और वे मौके पर ही बेहोश हो गए। सूचना पर पहुंचे जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने महंथ को अस्पताल भेज कर भर्ती कराया और पड़ताल में जुट गई है। मठ में अवैध रूप से रहने वाली महिला मठ पर वर्चस्व को लेकर कई दिनों से इस कवायद में जुटी थी। फिलहाल कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। इंस्पेक्टर जीयनपुर ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना से महंत समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है।
... और पढ़ें

मिर्जापुर: अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल को मातृ शोक, मंत्री अनुप्रिया पटेल बोलीं- मन बहुत व्यथित

अपना दल (एस) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की मां कृष्णावती देवी (70) का मंगलवार रात चित्रकूट में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थीं। उनके निधन से अपना दल (एस) में शोक की लहर है। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल अपनी सास के निधन से काफी आहत हैं।

उन्होंने ट्वीट कर अपना दुख जताया। उन्होंने लिखा- 'परिवार जिनका मंदिर था, जिनका स्नेह मेरी शक्ति थी, प्रेम व परिश्रम को कर्तव्य बनाने का जिन्होंने मुझे मंत्र दिया,परमार्थ को ही जिन्होंने भक्ति माना। आज हमसे हमेशा के लिए विदा ले गईं। माताजी आदरणीया कृष्णावती जी को अंतिम प्रणाम। मन बहुत व्यथित है, यह जानते हुए भी कि अंतिम सत्य यही है। आपकी यादें, आपसे हासिल स्नेह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करेगा। आपकी पवित्र आत्मा को शांति मिले। वो वाराणसी से चित्रकूट पहुंच गईं हैं।


पार्टी के कार्य से लखनऊ गए आशीष पटेल मां की तबीयत खराब होने की सूचना पर पहले ही चित्रकूट पहुंच गए थे। देर रात कृष्णावती देवी का निधन हो गया। विधानपरिषद सदस्य की मां का अंतिम संस्कार उनके मूल निवास हनुमानगंज चित्रकूट में आज शाम होगा।  पार्टी के कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी चित्रकूट के लिए रवाना हो गए हैं। 
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X