लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi News ›   Abhishek Bachchan reached Varanasi: white kurta-pajama and shawl on shoulder, seen in this style

बाबा के दरबार पहुंचे अभिषेक बच्चन: सफेद कुर्ता-पायजामा और कंधे पर शॉल, एक सेल्फी के लिए बेताब दिखे फैंस

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: किरन रौतेला Updated Wed, 07 Dec 2022 06:17 PM IST
सार

अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म भोला की शूटिंग के लिए वाराणसी आए हैं। सफेद कुर्ता-पायजामा साथ में सदरी के साथ कंधे पर शॉल लिए अभिषेक बच्चन काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे।

काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे अभिषेक बच्चन
काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे अभिषेक बच्चन - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन वाराणसी पहुंचे हैं। अभिनेता यहां फिल्म भोला की शूटिंग के लिए आए हैं। सफेद कुर्ता-पायजामा साथ में सदरी के साथ कंधे पर शॉल लिए अभिषेक बच्चन की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। अभिषेक बच्चन काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे।


कर्मचारियों के साथ सेल्फी खिंचवाई। एक झलक पाने को फैंस बेताब दिखे। 
बता दें कि वाराणसी में फिल्म भोला की शूटिंग चल रही है। जिसके लिए एक्टर अजय देवगन पहले से ही काशी में मौजूद हैं। फिल्म अभिनेता अजय देवगन बुधवार सुबह-सुबह गोदौलिया चौराहा पहुंचे। खुली जीप पर अजय देवगन ने चौराहे के चक्कर लगाए तो फैंन के होश उड़ गए।

सुबह-सुबह गोदौलिया चौराहा पहुंचे अजय देवगन
सुबह-सुबह गोदौलिया चौराहा पहुंचे अजय देवगन - फोटो : अमर उजाला
अभिनेता अपनी अगली फिल्म भोला की शूटिंग के लिए बनारस आए हुए हैं। फिल्म भोला के एक सीन के लिए अजय देवगन वाराणसी के गोदौलिया चौराहा पहुंचे। अजय देवगन खुली जीप में बैठ कर गोदौलिया पहुंचे थे। जिन्हें देखकर फैंन शोर मचाने लगे। फिल्म के सीन के अनुसार अजय देवगन ने गोदौलिया चौराहे के दो चक्कर लगाए। अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए फैंन में खासा उत्साह देखने को मिला। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00