Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   BJP supported jila panchayat member missing from six days in sonebhadra police filed kidnapping case against two people

सोनभद्रः भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य छह दिन से लापता, दो के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: उत्पल कांत Updated Thu, 01 Jul 2021 04:56 PM IST

सार

रामविचार गोंड़ भाजपा के समर्थित प्रत्याशी के रूप में बभनी ब्लॉक से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए थे। 25 जून को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिंगरौली जाने की बात कह घर से निकले और तब से ही लापता हैं। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सोनभद्र जिले के बभनी ब्लॉक के जरहां वार्ड से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुत्र की तहरीर पर एक नामजद समेत दो अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि दो दिन पूर्व आया रामविचार का वीडियो भी इन्हीं आरोपियों ने दबाव देकर बनवाया है। उनकी मंशा ठीक नहीं है।

विज्ञापन


बता दें कि रामविचार गोंड़ भाजपा के समर्थित प्रत्याशी के रूप में बभनी ब्लॉक से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए थे। 25 जून को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिंगरौली जाने की बात कह घर से निकले और तब से ही लापता हैं। 26 जून से उनका नंबर भी बंद हो गया है।


पुत्र ने इस मामले में बीजपुर थाने तहरीर दी थी, जिसके आधार पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर पुलिस लापता जिला पंचायत सदस्य की तलाश में जुटी थी। इस बीच मंगलवार को रामविचार गोंड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। इसमें वह खुद को सुरक्षित बताते हुए अपनी मर्जी से दर्शन-पूजन के लिए आने की बात कह रहा है। हालांकि यह नहीं बताया कि उसके साथ कौन है और वह दर्शन के लिए कहां गया है।

बृहस्पतिवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया। रामविचार गोंड़ के पुत्र शिवलाल ने पुलिस को नई तहरीर देते हुए पिता के अपहरण का आरोप लगाया। बताया कि उसके पिता का अपहरण किया गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किसी मोबाइल की दुकान में बैठाकर जबरदस्ती उनसे खुद के सुरक्षित होने की बात कहलाया जा रहा है।

बीजपुर थाना प्रभारी देवतानंद सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य के पुत्र की तहरीर के आधार बभनी थाना क्षेत्र के राजासरई गांव निवासी दिवाकर चौबे और उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00