लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Roorkee ›   Road is in bad condition due to water logging

सड़क बदहाल, जलभराव से चलना हुआ बेहाल

Dehradun Bureau देहरादून ब्यूरो
Updated Thu, 06 Oct 2022 12:15 AM IST
सार

रायसी से दरगाहपुर होते सुल्तानपुर जाने वाले रास्ते की हालत पूरी तरह से दयनीय हो गई है।ग्रामीणों का कहना है कि कई बार समस्या की समाधान करने की मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।दरगाहपुर वाली सड़क का मामला संज्ञान में आया है।

Road is in bad condition due to water logging
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रायसी से दरगाहपुर होते सुल्तानपुर जाने वाले रास्ते की हालत पूरी तरह से दयनीय हो गई है। जल निकासी की व्यवस्था न होने से घरों से निकलने वाला दूषित पानी सड़कों पर महीनों से जमा हुआ पड़ा है, जिसके चलते ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बच्चों को स्कूल छोड़ना भी परेशानी का सबब बन गया है। इसके अलावा जलभराव होने से गांव में मच्छर पनप रहे हैं, जिससे लोगों को संक्रामक रोग फैलने का डर सता रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार समस्या की समाधान करने की मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से समस्या का समाधान करने की मांग की है।

पानी की निकासी न होने के करण सड़कों और गलियों में जलभराव की स्थिति है, जिससे मार्ग से निकला मुश्किल हो गया है। जल्द समस्या का समाधान होना चाहिए।
-करण पाल सिंह
रायसी से लेकर दरगाहपुर होते हुए सुल्तानपुर जाने वाली सड़क वर्षों से खराब है। वर्षा के चलते एक महीने से सड़कों पर जलभराव है। लोगों को संक्रमण का डर सता रहा है।
-राजाराम सैनी
जलभराव के कारण सड़क में गड्ढे बन गए हैं। इसके चलते लोग आए दिन गिरकर चुटहिल हो रहे हैं। इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए, ताकि राहत मिले।
-शिवकुमार गोयल
सड़क पर कई महीनों से घरों से निकलने वाला दूषित पानी जमा हो रहा है, जिसके कारण बीमारी फैलने का खतरा भी क्षेत्र में मंडरा रहा है। इसका समाधान शीघ्र होना चाहिए।
-मेहताब अली
क्षतिग्रस्त सड़क पर पानी भरा होने से बच्चे कई बार गिरकर चुटहिल हो चुके हैं। छोटे-छोटे बच्चों का पानी के बीच से होकर निकलना भी जान को खतरे में डालने वाला है।
-जयवीर सिंह
एक अक्तूबर को चार्ज लिया है। दरगाहपुर वाली सड़क का मामला संज्ञान में आया है। मौके का जांच कर बजट बनवाकर विभाग को भेज दिया जाएगा। विभाग से अनुमति मिलते ही सड़क निर्माण व पानी की निकासी का समाधान किया जाएगा।
विज्ञापन
-योगेश कुमार, कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी, लोनिवि

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00