लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Roorkee News ›   Thieves ransack retired LIC officer's house

Roorkee News: सेवानिवृत्त एलआईसी अधिकारी का चोरों ने खंगाला घर

Dehradun Bureau देहरादून ब्यूरो
Updated Sat, 03 Dec 2022 06:00 AM IST
Thieves ransack retired LIC officer's house
विज्ञापन
चोरों ने एक सेवानिवृत्त एलआईसी अधिकारी के घर को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कॉलोनी निवासी एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआईसी अधिकारी हैं। 19 नवंबर को वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे। रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चौकीदार रखा हुआ था। बृहस्पतिवार की रात चौकीदार रखवाली करने घर पर पहुंचा तो ताला टूटा देखा। उसने मोबाइल पर चोरी की सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने चोरी की सूचना परिचित डॉ. फरीद हाशमी को दी। इस पर वह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मकान के अंदर जाकर देखा। मकान के अंदर सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि चोर लाखों का सामान चोरी कर ले गए हैं। वहीं, पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक बृहस्पतिवार की दोपहर 11 से 12 बजे के बीच घर में घुसकर चोरी कर जाता कैद हो गया। वहीं, मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोर की पहचान की जा रही है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00