लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Rudraprayag News ›   Inform the administration about the explosion in tunnel construction

Rudraprayag News: सुरंग निर्माण में विस्फोट की सूचना स्थानीय व प्रशासन को दे आरवीएनएल

Dehradun Bureau देहरादून ब्यूरो
Updated Sat, 26 Nov 2022 08:44 PM IST
विज्ञापन
जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन परियोजना के तहत नरकोटा और खांकरा में चल रहे निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने आरवीएनएल और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को समय पर कार्य पूरा करने और परियोजना के कार्यों से स्थानीय लोगों को कोई परेशानी न हो इसका ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी ने रेल लाइन परियोजना के अधिकारियों को सुरंग में कार्य कर रहे कर्मचारियों व मजदूरों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा। परियोजना के मैनेजर बीपी गैरोला ने बताया कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का निर्माण नौ पैच में किया जा रहा है। नरकोटा से खांकरा तक दो किमी सुरंग का निर्माण पूरा हो चुका है। उन्होंने सुरंग निर्माण के लिए रात को विस्फोट करने और सुरंग से निकल रहे मलबे के लिए डंपिंग जोन बनाने की मांग की। डीएम ने आरवीएनएल व कार्यदायी संस्था रात को सुरंग निर्माण के लिए विस्फोट करने से पहले स्थानीय लोगों के साथ-साथ तहसीलदार को सूचना देने के निर्देश दिए। इसके बाद जिलाधिकारी जवाड़ी बाईपास के समीप चोपड़ा पहुंचे और डिग्री कॉलेज रुद्रप्रयाग के निर्माणाधीन भवन का जायजा लिया। उन्होंने कार्यदायी संस्था को समय पर गुणवत्ता के साथ शेष कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर डा. जगमोहन सिंह रावत, उमेश डांगी, विनोद बिष्ट, तहसीलदार मंजू राजपूत आदि मौजूद थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00