लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Rudraprayag News ›   Rudraprayag Married woman murdered by poisoning Uttarakhand news in hindi

Rudraprayag: विवाहिता को पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर जहर देकर मार डाला, जानें क्या थी वारदात की वजह

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: देहरादून ब्यूरो Updated Wed, 23 Nov 2022 05:05 PM IST
सार

20 नवंबर को जखोली ब्लॉक के उतर्सू गांव निवासी महावीर सिंह ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट अगस्त्यमुनि थाना में दर्ज कराई थी। महिला 15 नवंबर से अपने घर से लापता थी। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल से आरोपी को पकड़ा था।

jail, jail demo
jail, jail demo - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

प्रेमजाल में फंसाकर विवाहिता को जहर देकर मारने के आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद पुरसाड़ी जेल भेज दिया है। उधर, नई टिहरी जिला चिकित्सालय में महिला के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।



पुलिस अधीक्षक डा. विशाखा भदाणे ने बताया कि अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह गुसाईं के नेतृत्व में आरोपी को बीते सोमवार को हिरासत में लिया गया था। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इधर, मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को जिला न्यायालय में पेश करने के बाद पुरसाड़ी जेल भेज दिया है।


ये भी पढ़ें...Dress Code In Madrasa: उत्तराखंड के मदरसों में लागू होगा ड्रेस कोड, पढ़ें 60 मॉर्डन मदरसों की क्या होगी खासियत

आरोपी ऊर्जा निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। बता दें कि बीते 20 नवंबर को जखोली ब्लॉक के उतर्सू गांव निवासी महावीर सिंह ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट अगस्त्यमुनि थाना में दर्ज कराई थी। महिला 15 नवंबर से अपने घर से लापता थी। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल से आरोपी को पकड़ा था। आरोपी ने महिला को जहर देकर मार दिया था। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00