विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch business and technology news in a click including new BSNL broadband plan

BSNL ने ग्राहकों के लिए पेश किए दो नए प्लान, देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Published by: ‌डिंपल अलवधी Updated Thu, 26 Sep 2019 04:17 PM IST

BSNL ने अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए दो ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। कंपनी इन रिचार्ज पैक के जरिए जियो और एयरटेल जैसी दूरसंचार कंपनियों की कड़ी टक्कर देगी और साथ ही ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगी। बीएसएनएल के ग्राहकों को 777 रुपये और 1277 रुपये की कीमत के साथ ब्रॉडबैंड प्लान मिलेंगे। 

सरकार ने भारत की आर्थिक विकास दर आठ-नौ फीसदी के स्तर पर ले जाने का लक्ष्य तय किया है, हालांकि उसके सामने वास्तविक चुनौती इस वृद्धि को बनाए रखना है। नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने भारतीय अर्थव्यवस्था के संदर्भ में यह बात कही। 

ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर रहे सचिन बंसल ने चैतन्य रूरल इंटरमीडिएशन डेवलपमेंट सर्विसेज ( CRIDS ) में बहुलांश हिस्सेदारी खरीदी है। बंसल ने इस गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी में 739 करोड़ रुपये का निवेश किया है। 

बुल्गारिया की अर्थशास्त्री क्रिस्टालिना जॉर्जीवा को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) का नया प्रमुख चुना गया है। 66 वर्षीय जॉर्जीवा क्रिस्टीन लेगार्ड का स्थान लेंगी। 

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00