विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Fire in the basement of Bapu Bhawan in lucknow.
आग

बापू भवन के बेसमेंट में लगी आग की वजह रही ये

इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 15 Nov 2017 05:51 PM IST

मंगलवार को लखनऊ के सचिवालय स्थित बापू भवन के बेसमेंट में रखे कबाड़ में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। 

विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00