विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   The children get sick to ate the food of anganwadi centre in agra
आगरा

यहां आंगनबाड़ी के खाने में मिली छिपकली, बच्चे पहुंच गए अस्पताल

मनीष शर्मा/ राहुल कुमार, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Fri, 01 Dec 2017 09:59 AM IST

आगरा में एक आंगनबाड़ी केंद्र में खाना खाने से बच्चों की हालत खराब हो गई। आगरा के अलबतिया स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों के खाने के लिए खिचड़ी बनाई गई थी। जिसे बच्चों को दिया गया। ये खिचड़ी खाकर बच्चों की हालत खराब हो गई।

विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें
सबसे तेज और बेहतर अनुभव के लिए चुनें अमर उजाला एप
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00