लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   West Bengal ›   Anubrata Mondal account is in Axis Bank fire in Bolpur

Anubrata Mondal: बोलपुर स्थित एक्सिस बैंक में लगी आग, इसी ब्रांच में है अनुब्रत मंडल का खाता

अमर उजाला ब्यूरो, कोलकाता Published by: Harendra Chaudhary Updated Wed, 28 Sep 2022 07:46 PM IST
सार

Anubrata Mondal: सीबीआई की जांच के मुताबिक, संबंधित निजी बैंक की इस शाखा का इस्तेमाल सुकन्या के नाम पर बड़ी मात्रा में जमीन की खरीद के लिए जरूरी वित्तीय लेन-देन को निपटाने के लिए किया गया था...

Fire at Axis Bank Bolpur Branch
Fire at Axis Bank Bolpur Branch - फोटो : Agency
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में बुधवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसी बैंक में पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार तृणमूल के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल का बैंक खाता भी है। इतना ही नहीं अनुब्रत की बेटी सुकन्या मंडल और अंगरक्षक सहगल हुसैन का भी इसी शाखा में अकाउंट है।

सीबीआई की जांच के मुताबिक, संबंधित निजी बैंक की इस शाखा का इस्तेमाल सुकन्या के नाम पर बड़ी मात्रा में जमीन की खरीद के लिए जरूरी वित्तीय लेन-देन को निपटाने के लिए किया गया था। इन सबके बीच, इस शाखा में आगजनी के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। वहीं, नुकसान को लेकर फिलहाल बैंक अधिकारी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

एक दिन पहले ही सुकन्या मंडल ने सीबीआई को अपनी पांच साल की आय-व्यय का विवरण अपने वकील के जरिए सौंपा था। सुकन्या मंडल, पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में एक सरकारी स्कूल में प्राथमिक शिक्षिका हैं। दो कंपनियों के निदेशक के साथ-साथ बोलपुर में कुछ चावल मिलों की सह-मालिक भी हैं। हाल ही में सीबीआई अधिकारी बोलपुर स्थित उनके आवास पर गए और विवरण मांगते हुए उन्हें नोटिस दिया था। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने दो बैंकों को नोटिस भेजा था, जहां सुकन्या मंडल के खाते हैं और इन खातों से विदेशी मुद्राओं में कोई लेनदेन किया गया है या नहीं, इसकी जानकारी मांगी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00