लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   America ›   Vice President Kamala Harris tests positive for COVID-19 not experiencing symptoms Biden not close contact 

कमला हैरिस कोरोना पॉजिटिव: अमेरिकी उप-राष्ट्रपति में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं, बाइडन के संपर्क में भी नहीं

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, वॉशिंगटन Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Tue, 26 Apr 2022 10:25 PM IST
सार

कमला हैरिस में कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। वह फिलहाल आइसोलेशन में रहेंगी और उपराष्ट्रपति के आवास से काम करती रहेंगी। उनके संबंधित हालिया यात्रा कार्यक्रमों के कारण वह राष्ट्रपति या प्रथम महिला के निकट संपर्क में भी नहीं रही हैं।

जो बाइडन और कमला हैरिस
जो बाइडन और कमला हैरिस - फोटो : twitter.com/JoeBiden
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। व्हाइट हाउस ने मंगलवार को एक बयान के जरिए इसकी जानकारी दी। बयान के मुताबिक, अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, हैरिस में कथित तौर पर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं हैं और ना ही वे राष्ट्रपति जो बाइडन के संपर्क में रही हैं।



प्रेस बयान के अनुसार, कमला हैरिस में कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। वह फिलहाल आइसोलेशन में रहेंगी और उपराष्ट्रपति के आवास से काम करती रहेंगी। उनके संबंधित हालिया यात्रा कार्यक्रमों के कारण वह राष्ट्रपति या प्रथम महिला के निकट संपर्क में भी नहीं रही हैं। 


हैरिस सीडीसी के दिशानिर्देशों और चिकित्सकों की सलाह का पालन करेंगी और नकारात्मक रिपोर्ट के बाद व्हाइट हाउस लौट आएंगी। 57 वर्षीय हैरिस को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज के साथ बूस्टर डोज भी लग चुकी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00