लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Canadian authorities deny vandalism at Shri Bhagavad Gita Park in Brampton city

कनाडा: अधिकारियों का दावा- भगवद गीता पार्क में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई, मरम्मत का काम चल रहा था

पीटीआई, टोरंटो Published by: संजीव कुमार झा Updated Mon, 03 Oct 2022 12:11 PM IST
सार

अधिकारियों ने कहा कि लोगों के समझने में भूल हुई जिससे पार्क में तोड़फोड़ की अफवाह फैली। अधिकारियों ने कहा कि लोगों ने जल्दबाजी में सूचना फैलाई।

श्री भगवद गीता पार्क
श्री भगवद गीता पार्क - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कनाडा के अधिकारियों ने ब्रैम्पटन शहर में हाल ही में अनावरण किए गए 'श्री भगवद गीता' नामक पार्क में किसी भी तोड़फोड़ से इनकार किया है। अधिकारियों ने कहा कि लोगों के समझने में भूल हुई जिससे तोड़फोड़ की अफवाह फैली। अधिकारियों ने कहा कि लोगों ने जल्दबाजी में सूचना फैलाई। हालांकि जांच के बाद सच्चाई सामने आ गई है। क्षेत्रीय पुलिस ने भी कहा कि पार्क में किसी भी तरह के तोड़फोड़ का कोई सबूत नहीं था।



साइनबोर्ड तोड़ने की बात अफवाह
अधिकारियों ने कहा कि श्री भगवत गीता पार्क (Shri Bhagvad Gita Park) में स्थाई साइनबोर्ड अभी तैयार ही नहीं हुआ है। पार्क में किसी तरह की तोड़फोड़ का कोई निशान नहीं मिला है। जांच हमें पता चला कि रिपोर्ट किए गए रिक्त चिन्ह को बिल्डर द्वारा प्लेसहोल्डर के रूप में तब तक स्थापित किया गया था जब तक कि  स्थाई साइनबोर्ड तैयार नहीं हो जाता।


तोड़फोड़ की सूचना के बाद भारतीय उच्चायोग ने मामले पर चिंता व्यक्त की थी
तोड़फोड़ की सूचना के बाद कनाडा में भारतीय उच्चायोग ने मामले पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा था कि हम ब्रैम्पटन में श्री भगवद गीता पार्क में घृणा अपराध की निंदा करते हैं और कनाडा के अधिकारियों और पुलिस से जांच करने और अपराधियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00