लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   US Plane Crash Into Power Lines In Montgomery County Power Cut Offs in Thousands of Homes

US News: मोंटगोमरी काउंटी में बिजली के तारों से टकराया छोटा विमान, हजारों घरों में बत्ती गुल

एएनआई, वाशिंगटन Published by: Jeet Kumar Updated Mon, 28 Nov 2022 06:17 AM IST
सार

हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, हालांकि इस हादसे के कारण 90 हजार से ज्यादा घरों में बिजली गुल हो गई है। मोंटगोमरी पुलिस ने बताया कि एक छोटा विमान रोथबरी डॉ एंड गोशेन रोड के क्षेत्र में बिजली लाइनों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

मोंटगोमरी में बिजली के टावर में फंसा विमान
मोंटगोमरी में बिजली के टावर में फंसा विमान - फोटो : twitter
विज्ञापन

विस्तार

मोंटगोमरी काउंटी में रविवार शाम एक छोटा विमान बिजली के तारों से टकरा गया जिससे हजारों परिवार अंधेरे में डूब गए। मोंटगोमरी काउंटी पुलिस विभाग के अनुसार, विमान लगभग शाम 5:30 बजे रोथबरी ड्राइव और गोशेन रोड के पास पावरलाइन से टकरा गया और करीब 100 फीट हवा में लटके विमान में तीन लोग फंस गए। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं दुर्घटना के कारण क्षेत्र में बिजली बंद हो गई। 


हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, हालांकि इस हादसे के कारण 90 हजार से ज्यादा घरों में बिजली गुल हो गई है। मोंटगोमरी पुलिस ने बताया कि एक छोटा विमान रोथबरी डॉ एंड गोशेन रोड के क्षेत्र में बिजली लाइनों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे काउंटी के कुछ हिस्सों में बिजली गुल हो गई हे। दुर्घटना बारिश के दौरान एक व्यावसायिक क्षेत्र के पास हुई। हालांकि, इसकी असल वजह का अभी पता नहीं चल पाया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00